जालीदार ड्रेस में अंगड़ाई लेती ब्रुना अब्दुल्ला को देख होश उड़ जाएंगे

Sep 13, 2017 - 06:47 hrs IST

ब्राजिलियन मॉडल से अभिनेत्री बनीं ब्रुना अब्दुल्ला ने भले ही अब तक अपनी कोई भी बॉलीवुड फ़िल्म का ऐलान नहीं किया हो लेकिन वह अपने हॉट-सेक्सी फ़ोटो के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही है । ब्रुना अपने फ़ोटो को लेकर अक्सर लोगों की आलोचना का शिकार होती है । लेकिन इसके बावजूद भी वह सोशल मीडिया पर अपने गर्माते फ़ोटो पोस्ट कर लोगों के बीच कोहराम मचा देती है । हाल ही में ब्रुना ने फ़िर से ऐसा ही कुछ किया है जिसे देखकर आप ब्रुना की हॉटनैस के दीवाने हो जाएंगे ।

ब्रुना अब्दुल्ला ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट तस्वीर से सनसनी मचा दी है । इस फ़ोटो को क्लिक किया है फोटोग्राफर एड्रियन इवान ने । इस तस्वीर में ब्रुना काले रंग की लेस वाली बिकिनी और फ़िशनेट स्टॉकिंग्स में हद से ज्यादा हॉट दिखाई दे रही है । मॉडल से अभिनेत्री बनी ब्रुना ने अपने इस फ़ोटो के लिए अपने फ़ोटोग्राफ़र के काम को खूब सराहा और दिल से उनका शुक्रिया अदा किया ।

उनके काम की सराहना करते हुए ब्रुना ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा, “The wait is over!!! @adrianivan84 I don’t even know what to say!!! #stupendous #fabulous #bodelicious #feelinglikethelastcookieinthejar #instalove #modelslife #vss #thatbrazilianbody lol.”

फ़िल्मों की बात करें तो ब्रुना अब्दुल्ला, जो आई हेट लव स्टोरीज, ग्रांड मस्ती और जय हो जैसी कई फ़िल्मों में नजर आईं थी, ने टेलिविजन पर भी अपना भाग्य आजमाया और लोकप्रिय रिएल्टी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और 'नच बलिए' जैसे शो का हिस्सा बनीं ।

Related Articles

Recent Articles