HOT! 'बिकिनी बेब' शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे ने वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की जीत को हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज में किया सेलिब्रेट

Jun 17, 2019 - 19:54 hrs IST

क्रिकेट विश्वकप 2019 के दौरान कल यानी 16 जून को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई थी । वर्ल्ड कप के इस ऐतिहासिक मैच में विराट कोहली की ब्रिगेड ने पाकिस्तान की टीम को 89 रनों से हराकर जीत हासिल की । भारत की पाकिस्तान पर 'विराट' जीत का जश्न पूरे देशभर में जमकर मनाया जा रहा है । ऐसे में पूनाम पांडे भला कैसे पीछे रह सकती है । 2011 में इंडियन क्रिकेट टीम के वर्ल्ड कप की जीत पर न्‍यूड होने का वादा कर सनसनी मचाने वाली पूनम पांडे ने पाकिस्‍तान पर भारत की जीत का जश्‍न खास तरह से मनाया है । और इसमें बिकिनी बेब शर्लिन चोपड़ा भी पीछे नहीं रही ।

इंग्‍लैंड में चल रहे विश्‍व कप 2019 के सपोर्ट में पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फ़ोटो शेयर किया जिसमें वह अर्धनग्‍न अवस्‍था में नजर आई । पूनम ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ये शुरू हो गया अब #CRICKETWORLDCUP2019'! पूनम के इस फ़ोटो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है ।

पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक बेहद बोल्ड फ़ोटो पोस्ट किया है जिसने सनसनी मचा दी है । इस फ़ोटो में पूनम के दो अलग-अलग रूप देखने को मिल रहे हैं । एक तरफ पूनम पांडे जहां बुर्का पहने हुए नजर आ रही है । तो वहीं, दूसरी वह बेहद ही बोल्ड अंदाज में नजर आईं हैं । पूनम ने अपने इस पोस्ट को प्रेरणादायक पोस्ट बताया है ।

पूनम पांडे ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं

भारत की ऐतिहासिक जीत पर पूनम ने भारतीय टीम को अपने ही अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं । टीम इंडिया की ऐतिहासिक जीत के बाद पूनम ने स्ट्रिप टीज का सेक्सी वीडियो शेयर किया है । पूनम पांडे का यह वीडियो इतना बोल्‍ड है कि उसने सारी हदें तोड़ दी है ।

बिकिनी बेब शर्लिन ने टीम इंडिया की जीत के बाद अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह एक बॉक्स क्रिकेट में नजर हाथ में बैट पकड़े हुए ब्लू बिकिनी पहन कर सेक्सी अंदाज में नजर आ रही है । अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शर्लिन ने लिखा, “GO HARD OR GO HOME! ITS TIME TO BLEED BLUE! HAPPY FATHER’S DAY TO #TeamIndia #TeamIndiaIsTheBaap”.

Related Articles

Recent Articles