सुशांत सिंह राजपूत ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सामने दिल बेचारा को करने के लिए रखी थी ये शर्त

Sep 11, 2020 - 11:32 hrs IST

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने पूरे फ़िल्मी करियर के दौरान बस यही कहा कि वह पैसों के लिए एक्टिंग नहीं करते हैं । और सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी आखिरी सांस तक इस बात को साबित भी कर दिया । और अब हमने सुना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा के लिए अपनी मार्केट वैल्यू से कहीं ज्यादा कम फ़ीस चार्ज की ।

सुशांत सिंह राजपूत ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज के सामने रखी थी शर्त

एक विश्वसनीय सूत्र ने खुलासा किया है कि, “सुशांत दिल से चाहते थे कि उनके प्रिय दोस्त कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, डायरेक्टर बन जाए । लेकिन कोई भी बड़ा स्टूडियो किसी नए निर्देशक पर अपना पैसा लगाने को तैयार नहीं था । फ़िर फॉक्स स्टार स्टूडियोज द फॉल्ट इन आवर स्टार्स के हिंदी रीमेक को लेकर सुशांत के पास आए, तो सुशांत ने उन्हें एक ऑफ़र दिया, जिसका वे विरोध नहीं कर सकते थे: सुशांत ने कहा कि वह इस फ़िल्म के लिए अपनी फ़ीस आधी कर देंगे लेकिन उनकी शर्त है कि वह इसके डायरेक्टर के रूप में मुकेश छाबड़ा को साइन करें ।”

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत को उनके आखिरी समय में नहीं थी पैसों की तंगी, वह तो किंग-साइज लाइफ़ जीते थे

दुख की बात है कि सुशांत के निधन के बाद उनकी फ़िल्म दिल बेचारा ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज हुई लेकिन इस फ़िल्म ने अपनी सफ़लता से भारतीय ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर इतिहास रच दिया । तो क्या डिज्नी-फॉक्सस्टार को सुशांत के परिवार को इस अपार सफलता के लिए सुशांत की सराहना के रूप में चेक नहीं देना चाहिए ? जिस तरीके से दर्शकों ने डिज्नी फ़ॉक्सस्टार की आगामी रिलीज का स्वागत किया है, ये देखते हुए स्टूडियो को सुशांत का आभारी होना चाहिेए ।

Related Articles

Recent Articles