आमिर खान की इस बात को सुन फ़ूट-फ़ूट कर बच्चों की तरह रोए बोनी कपूर

Mar 8, 2018 - 12:46 hrs IST

बोनी कपूर अभी तक अपनी पत्नी श्रीदेवी के निधन के दुख से उबर नहीं पाए है । वह जब भी 24 फ़रवरी का वो मनहूस दिन याद करते हैं, उनकी आंखें भर आती है । इस दिन जब बोनी कपूर जुमेराह अमीरात टॉवर होटल में पहुंचे थे, जहां श्रीदेवी बाथटब में मृत पाईं गईं थी, की दुनिया उजड़ गई थी । श्रीदेवी को हमेशा-हमेशा के लिए खो देने के दुख से बोनी कपूर बुरी तरह टूट गए थे और बच्चों की तरह फ़ूट-फ़ूट कर रोने लगे । लेकिन समय के साथ उन्होंने खुद को संभाला लेकिन जब आमिर खान ने अपने दोस्त बोनी को श्रीदेवी के निधन पर सांत्वना देने के लिए लॉस एंजेल्स से फोन किया तो बोनी फ़ूट-फ़ूट कर रोने लगे ।

28 फरवरी को श्रीदेवी का मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया, लेकिन इसमें आमिर खान शामिल नहीं हो सके थे, क्योंकि वे उस समय विदेश में थे । 3 मार्च को जब आमिर मुंबई आए तो सबसे पहले वह बोनी से मिलने उनके घर पहुंचे । श्रीदेवी के निधन के बाद आमिर ने कई मर्तबा बोनी को फ़ोन किया लेकिन क्योंकि वह गम में थे इसलिए वह उनका फ़ोन नहीं उठा सके । लेकिन जब वह लॉस एंजेल्स से भारत लौट रहे थे तो उन्होंने 3 मार्च को बोनी को फ़ोन किया और बतलाया कि 4, मार्च को वह मुंबई पहुंच जाएंगे और सबसे पहले उनसा मिलना चाहेंगे । इसी दौरान फ़ोन पर बातचीत करते हुए बोनी ने आमिर को उस दिया हुआ पूरा हादसा डिटेल में बताया जिसके जवाब में आमिर ने भी एक हादसा सुनाया जिसे सुनकर बोनी फ़ूट-फ़ूटकर रोने लगे ।

आमिर खान ने बोनी कपूर से फ़ोन पर ये बातचीत की

फोन पर हुई इस बातचीत के दौरान आमिर ने बोनी को बताया कि ठीक ऐसा ही हादसा उनके एक दोस्त की पत्नी के साथ हुआ था । दोस्त की पत्नी का सिर पानी में डूबा पाया गया था । जब दोस्त ने उसे होश में लाने के लिए हरकत की और बाथटब से बाहर खींचा तो वह बेसुध थी । होश में आने के बाद दोस्त ने अपनी पत्नी से पूछा कि क्या हुआ ? पत्नी ने कहा, 'मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था ।'

आमिर ने बताया कि उनके दोस्त की पत्नी को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत हो रही थी । इसी दौरान वह बाथटब में गर्म पानी से नहाने चली गई । ऐसा करने से ब्लड प्रेशर बिगड़ गया और वो बेहोश हो गई । यदि आमिर के दोस्त उस समय सही समय पर नहीं पहुंचते तो किसी को पता नहीं चलता कि उनकी पत्नी के साथ क्या हुआ । आमिर के मुंह से ये सब सुनकर बोनी कपूर गमगीन हो गए और अपनी पत्नी श्रीदेवी को याद करने लगे । आमिर ने कहा, मुझे महसूस हुआ कि जब मैं अपने दोस्त की पत्नी का किस्सा उनसे शेयर कर रहा था, बोनी कपूर याद कर रहे थे कि किस तरह ठीक इन्हीं परिस्थ‍ितियों में श्रीदेवी जी रही होंगी । वे इतने उदास हो गए कि फोन पर बच्चे की तरह रोने लगे ।

यह भी पढ़ें : विवादों से भरा लेकिन सच्चा था श्रीदेवी-बोनी कपूर का प्यार, यकीन न हो तो ये वीडियो देख लो…

आमिर ने बोनी का सांत्वना देते हुए भारत आकर उनसे मिलने का वादा किया । 24 घंटे से भी कम समय के बाद, आमिर बोनी से मिलने उनके घर पहुंचे । आमिर ने शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट बॉम्बे से सीधे अपने घर जाने से पहले बोनी को फ़ोन किया ।

Blog courtesy: https://komalsreviews.wordpress.com/

Related Articles

Recent Articles