Happy Birthday Dilip Kumar: अपने 97वें जन्मदिन पर दिलीप कुमार ने बेहिसाब प्यार के लिए नम आंखों से किया अपने फ़ैंस का शुक्रियाअदा

Dec 11, 2019 - 14:47 hrs IST

बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार दिलीप कुमार आज अपना 97वां जन्मदिन मना रहे हैं । बॉलीवुड में ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप कुमार को उनके जन्मदिन के मौके पर दुनियाभर से शुभकामनाएं मिल रही है । जन्मदिन पर मिल रही शुभकामनाओं और फैंस के प्यार का शुक्रिया अदा करने उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक नई तस्वीर भी शेयर की जिसमें वे सोफा पर लेटे हुए आराम करते हुए नजर आ रहे हैं ।

दिलीप कुमार ने अपने फ़ैंस का शुक्रिया अदा किया

दिलीप ने ट्वीट कर अपने फ़ैंस का धन्यवाद किया और लिखा, '97वें जन्मदिन पर पिछली रात से मुझे फोन कॉल्स और मैसेज आ रहे हैं, सभी का शुक्रिया । जश्न मनाना जरूरी नहीं है- आपका बेहिसाब प्यार, लगाव और प्रार्थनाएं हमेशा मेरी आंखों में आंसू ले आते हैं ।'

गौरतलब है कि, अभिनेता दिलीप कुमार का हिंदी सिनेमा में अहम योगदान रहा है । उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई हिट फ़िल्में दी है । लेकिन इन दिनों वह अपने बिगड़ते स्वास्थ्य के कारण हो रही परेशानियों का सामना कर रहे है । हालांकि उनके फ़ैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करते है ।

यह भी पढ़ें :यह भी पढ़ें : दिलीप कुमार और शाहरुख खान के बीच ये 7 समानताएं हैं

अभिनेता दिलीप कुमार को दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है । उन्हें पाकिस्तान का सर्वोच्च नागरिक सम्मान निशान-ए-इम्तियाज से भी नवाजा गया है ।

Related Articles

Recent Articles