कपिल शर्मा ने अपने शो में अपनी पत्नी गिनी चतरथ को कराया 'ब्लश' (Watch Video)

Mar 5, 2019 - 11:17 hrs IST

कपिल शर्मा, जितना अपनी कॉमेडी और अपनी वाकपटुता के लिए जाने जाते है उतना ही सोशल मीडिया पर उनकी पर्सनल लाइफ़ भी खूब ट्रेंड होती है । पंजाबी सेरेमनी के तहत अपनी लॉंग टाइम गर्लफ़्रेंड गिनी चतरथ के साथ शादी रचाने वाले कपिल शर्मा ने पूरे जोश के साथ अपना कमबैक किया है । यूं तो कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा शो में कई बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की है लेकिन अभी तक उनकी पत्नी गिनी चतरथ का कपिल के शो में नजर नहीं आई है । लेकिन अब फ़ैंस की ये हसरत भी पूरी होने वाली है क्योंकि एक एपिसोड में कपिल की पत्नी गिनी भी थोड़ी देर के लिए नजर आने वाली है ।

कपिल शर्मा ने अपने शो में गाया गिनी चतरथ के लिए गाना

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक कपिल के शो का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कपिल के शो, द कपिल शर्मा शो में पंजाबी सिंगर मीका सिंह, हंसारज और दलेर मेहंदी गाते हुए नजर आ रहे है । इसके बाद कपिल की पत्नी गिनी भी स्टेज पर आती है । इतना ही नहीं मीका सिंह कहते हैं कि वे कितना ही अच्छा गाना गा ले लेकिन उनकी भाभी गिनी को कपिल की आवाज में गाया गाना ही पसंद आता है । इसके बाद कपिल 'ओ हंसनी' गाना गाते है अपनी पत्नी गिनी के लिए । अपने पति कपिल को अपने लिए गाना गाते हुए देख गिनी की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है ।

यह भी पढ़ें : खुल गया सीक्रेट, शादी के बाद कपिल शर्मा में दिख रहे हैं ‘गिन्नी इफ़ैक्ट्स’

बता दें कि टीआरपी चार्ट पर कपिल का शो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा है । दर्शकों सहित सितारें भी इस शो में खूब एंजॉय करते हुए नजर आ रहे है । इससे पहले कपिल ने दिसंबर में अपनी लॉंग टाइम गर्लग्रेंड गिनी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंधे । कपिल-गिनी की मेहंदी, संगीत, शादी और रिसेप्शन में कई सितारों ने शिरकत की ।

Related Articles

Recent Articles