प्रियंका-निक फ़र्स्ट वेडिंग एलबम : व्हाइट वेडिंग गाउन पहन खूबसूरत 'ब्राइड' बनी प्रियंका चोपड़ा वहीं शेरवानी पहन 'दुल्हेराजा' बने निक जोनस

Dec 4, 2018 - 12:10 hrs IST

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब अमेरिकन सिंगर निक जोनस की दुल्हनियां बन चुकी है । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की सभी रस्में- मेहंदी, संगीत, हल्दी फ़ेरे और व्हाइट वेडिंग सभी कुछ जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में में शाही तरीके से संपन्न हुआ । इस दौरान उम्मेद भवन पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया । प्रियंका ने निक से दो रिवाजों के तहत शादी रचाई एक-हिंदु रीति-रिवाज के साथ और दूसरी निक जोनस के कैथलिक रिवाज यानी व्हाइट वेडिंग के तहत शादी रचाई । आज रात प्रियंका और निक अपना पहला रिसेप्शन देने वाले है जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिशेतादार शामिल होने की उम्मीद है ।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की व्हाइट वेडिंग

जहां निक ने शादी के दौरान भारतीय रस्मों को पूरे दिल से निभाया वहीं प्रियंका ने भी हर रस्म को पूरी शिद्दत से निभाया फ़िर चाहे वो हिंदु रीति-रिवाज की रस्म हो या कैथॉलिक रस्में । प्रियंका और निक की इस खूबसूरत शादी की झलक देखने के लिए उनके बेसब्री से प्रतिक्षा कर रहे थे और अब प्रियंका की व्हाइट वेडिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिसमें प्रियंका एक खूबसूरत ब्राइड के रूप में नजर आ रही है ।

पीपुल मैगजीन के ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका और निक की व्हाइट वेडिंग की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए गए हैं जिसमें प्रियंका और निक की व्हाइट वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें उनके फ़ैंस का दिल जीत रही है ।

वहीं एक और हिंदु रीति-रिवाज के तहत रचाई गई शादी की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें जहां प्रियंका लाल जोड़े में बनी खूबसूरत दुल्हनिया नजर आ रही है वहीं निक गोल्डन शेरवानी में काफ़ी जंच रहे है । भारत की प्रतिष्ठित वेडिंग प्लानिंग वेबसाइट वेडिंगसुत्र ने भी प्रियंका और निक की शादी की एक्सक्लूसिव तस्वीरें अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की । 

यह भी पढ़ें : मिस्टर एंड मिसेज जोनस : शादी के बाद पति का हाथ थामे मांग़ में सिंदुर-गले में मंगलसूत्र पहने दिखाई दीं नई-नवेली 'दुल्हन' प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि आज रात प्रियंका और निक अपना पहला रिसेप्शन देने वाले है जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिशेतादार शामिल होने की उम्मीद है ।

Related Articles

Recent Articles