FIRST LOOK: अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा से रश्मिका मंदाना का फ़र्स्ट लुक हुआ रिलीज, श्रीवल्ली के किरदार में आएंगी नजर

Sep 29, 2021 - 10:22 hrs IST

फिल्म पुष्पा के मेकर्स ने एक बार फिर दर्शकों को पुष्पा की लीडिंग लेडी रश्मिका मंदाना के फ़र्स्ट लुक को रिलीज़ कर आश्चर्यचकित कर दिया है। इस पोस्टर में रश्मिका मंदाना के किरदार श्रीवल्ली को रिवील किया गया है । रश्मिका का लुक इस ओर इशारा करता है कि ऐसा क़िरदार वे पहली बार निभा रही हैं । इस पोस्टर को देख फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का अब और भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं । इस पोस्टर ने फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता को एक पायदान ऊपर उठा दिया है।

पुष्पा से रश्मिका मंदाना का फ़र्स्ट लुक

मैथरी मूवी मेकर्स के निर्माता नवीन यरनेनी और वाई. रवि शंकर कहते हैं, “फिल्म पुष्पा में रश्मिका पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगी । इस किरदार में ढलने के लिए उन्होनें कोई कसर नहीं छोड़ी है । पुष्पा का अपरंपरागत प्रेम जीवन श्रीवल्ली के इर्द-गिर्द घूमता है और दर्शकों के लिए उन्हें इस किरदार में बड़े पर्दे पर जादू बिखेरते हुए देखना दिलचस्प होगा ।”

यह अल्लू अर्जुन स्टारर आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही सांठगांठ की कहानी को पेश करती है जो सच्ची घटना पर आधारित है ।  पहली बार दर्शक अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को स्क्रीन शेयर करते हुए देखेंगे। इस फिल्म को दो भाग में पैन इंडिया रिलीज़ किया जाएगा, पहला भाग क्रिसमस में रिलीज़ किया जायेगा ।

Related Articles

Recent Articles