ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर का इमोशन्स से पैक्ड गाना ‘दिल बनाने वालेया’ हुआ रिलीज

Jan 29, 2024 - 19:29 hrs IST

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म फाइटर वास्तव में इस गणतंत्र दिवस पर एक परफेक्ट तोहफे के रूप में आई है । अपने ज़बरदस्त एक्शन और देशभक्ति के जोश के साथ, फिल्म को न केवल दर्शकों से शानदार समीक्षा मिल रही है, बल्कि हमारे बहादुर एयर वॉरियर्स द्वारा भी इसकी सराहना की गई है, जिन पर फिल्म की कहानी मुख्य रूप से आधारित है। खैर, ये फिल्म जबकि सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है, मेकर्स फिल्म से 'दिल बनाने वालेया' गीत के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने आए हैं, जो एक इमोशनाल गाना है और दिलों को छू जाता है।

फाइटर का गाना ‘दिल बनाने वालेया’ हुआ रिलीज

फिल्म में ये गाना एक ऐसे समय पर आता है जब स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया जिन्हें उनके कॉल साइन पैटी उर्फ ऋतिक रोशन के नाम से जाना जाता हैं, अपनी टीम से अलग हो जाते हैं। एक सरासर एहसास जो भावनाओं को उजागर करता है और हमारी आंखों में आंसू लाने लायक, यह गीत वास्तव में दिलों को छू जाता है। इमोशन्स से भरपूर यह गाना पूरी तरह से हमें भावनाओं को जीने पर मजबूर कर देता है।

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, फाइटर सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है।  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है।  फाइटर अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Related Articles

Recent Articles