इस ‘शेमलेस सेल्फ़ी’ के साथ फ़ातिमा सना शेख का ट्रोल्स को करारा जवाब

Oct 14, 2017 - 08:58 hrs IST

ब्लॉकबस्टर फ़िल्म दंगल से लोकप्रिय हुईं फ़ातिमा सना शेख कुछ महीने पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बिकिनी तस्वीरों को पोस्ट कर इंटरनेट पर लोगों के गुस्से का शिकार हो चुकी हैं । हालांकि ट्रोल होने के बाद भी फ़ातिमा ने अपनी उस तस्वीर को हटाने से इंकार कर दिया और ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया । वह निश्चितरूप से ट्रोल करने वालों को करारा जवाब देने में कामयाब हुईं ।

इसके बाद फ़ातिमा सना शेख ने अपनी अगली फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के लिए काम करना शुरू कर दिया । हाल ही में फ़ातिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक और तस्वीर को पोस्ट किया है जिसमें वह साड़ी पहने हुए नजर आ रही है ।

साइड पोज में ली गई इस सेल्फी में उन्होंने कुछ इस तरह से साड़ी पहन रखी है, जिसमें उनके शरीर के कुछ अंग खेले नजर आ रहे हैं । असल में इस फ़ोटो में फ़ातिमा ने साड़ी को भी काफ़ी सेक्सी अंदाज में पहना है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए फ़ातिमा ने ट्रोल करने वालों पर हमला बोलते हुए लिखा ‘शेमलेस सेल्फ़ी’ ।

बस फ़िर क्या था, कुछ लोगों ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर फातिमा के खिलाफ उल्टे-सीधे और भद्दे कॉमेंट्स करने शुरू कर दिए । लोगों ने साड़ी जैसे परिधान को भी सेक्सी तरीके से पहनने के लिए फातिमा को तमाम तरह की नसीहतें देनी शुरू कर दीं। यहां तक कि कुछ लोगों ने यह भी कह डाला कि 'खुदा तुम्हें देख रहा है और वह तुम्हें सजा देगा।' किसी ने लिखा, “अल्लाह से तो डरो जहन्नुम ही मिलेगा तुम बुरखा पहनो”, वहीं किसी ने लिखा, “तेरे को साड़ी नहीं आती है पहननी” । इतने आलोचकों के बीच कुछ उनके चाहने वाले भी थे जिन्होंने फ़ातिमा को उनके इस लुक के लिए सराहा और ऐसी आलोचनाओं को नजर अंदाज करने की सलाह दी ।

फ़िल्मों की बात करें तो, फ़ातिमा सना शेख इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में वह अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ़ के साथ नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles