Fashion Face Off: गुड न्यूज की करीना कपूर खान या अवेंजर्स की ग्विनिथ पाल्ट्रो, सेम-टू-सेम फ़्रंट ओपन ड्रेस में कौन है ज्यादा हॉट ?

Nov 19, 2019 - 16:18 hrs IST

करीना कपूर खान हाल ही में अपनी आगामी फ़िल्म गुड न्यूज के ट्रेलर लॉंच ईवेंट में अपना ग्लैमरस अंदाज फ़्लॉंट करते हुए नजर आईं । गुड न्यूज के ट्रेलर लॉंच ईवेंट में करीना कपूर खान के साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी और करण जौहर नजर आए । करीना का फ़ैशन सेंस उन्हें बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन फ़ैशन दिवा बनाता है । इन दिनों करीना कपूर खान गुड न्यूज के ट्रेलर लॉंच ईवेंट में अपनी बेहद सेक्सी और ग्लैमरस ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी हुई है ।

करीना कपूर खान गुड न्यूज के ट्रेलर लॉंच ईवेंट में अपने ग्लैमरस अंदाज से धड़काया दिल

गुड न्यूज के ट्रेलर लॉंच ईवेंट में करीना लेमन कलर के आउटफ़िट में नजर आईं । डायन ली ब्रांड की फुल स्लीव्ज ऐसिमेट्रिक हेमलाइन वाली ड्रेस को करीना ने स्ट्रैपी लेदर हील्स के साथ टीम अप किया । करीना की ड्रेस में फ्रंट में कटआउट डिटेलिंग दी गई है, जो करीना के लुक को हॉट बना रही थी ।

बेबो ने अपने लुक को सिल्वर मिनी हूप ईयररिंग्स से एक्सेसराइज किया है । वहीं अपने लाइट मेकअप में करीना काफ़ी एलीगेंट लग रही थी । रिया कपूर द्दारा स्टाइल की गई करीना ने अपने बालों को साइट पार्टिंग कर मैसी लुक में खुला रखा ।

करीना से पहले ऐसी ही ड्रेस पहनी अंवेजर्स एक्ट्रेस ने

लेकिन हम बॉलीवुड हंगामा पर आपको बता दें कि, ऐसी ही ड्रेस हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म अवेंजर्स : एंडगेम की एक्ट्रेस ग्विनिथ पाल्ट्रो ने भी एक रेड कार्पेट ईवेंट में पहनी थी । उन्होंने अपनी ड्रेस को सिंपल सिल्वर नेकपिस और मेटेलिक सिल्वर वॉच से टीम-अप किया ।

वैसे हम तो इतना ही कहेंगे कि दोनों ही अभिनेत्रियों ने अपने-अपने अंदाज में इस तरह की ड्रेस को पहन अपने ग्लैमरस अंदास से सभी का दिल जीत लिया ।

गौरतलब है कि, करीना, गुड न्यूज के ट्रेलर लॉंच ईवेंट के लिए आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग से ब्रेक लेकर मुंबई आई । बता दें कि कुछ दिन पहले ही आमिर और करीना ने चंडीगढ़ में लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग शुरू की । यह फ़िल्म अगले साल दिसंबर 2020 में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles