EXCLUSIVE: वरुण धवन ने अपनी बवाल को-स्टार जाह्नवी कपूर को इसलिए बताया स्वीटहार्ट, कहा- “वह शर्मीले स्वभाव वाली लगती हैं लेकिन वह असली पटाखा है”

Jun 29, 2022 - 09:57 hrs IST

हाल ही में रिलीज हुई जुग जुग जियो की सफ़लता को एंजॉय कर रहे वरुण धवन जल्द ही पहली बार अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे । वरुण धवन और जाह्नवी कपूर दंगल और छिछोरे डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में पहली बार एक दूसरे के अपोजिट नजर आएंगे । बवाल की शूटिंग शुरू हो चुकी है लेकिन अभी तक फ़िल्म की कहानी को लेकर कोई अन्य डिटेल सामने नहीं आई है । लेकिन वरुण का जाह्नवी के साथ काम करने का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा जा रहा है । इसका खुलासा खुद वरुण धवन ने बॉलीवुड हंग़ामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में किया । वरुण ने बताया कि जाह्नवी एक बेहतरीन को-स्टार हैं और स्वीटहार्ट है ।

वरुण धवन ने की जाह्नवी कपूर की तारीफ़

जान्हवी कपूर के साथ पहली बार काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए वरुण ने बॉलीवुड हंगामा से कहा, “वह बहुत अच्छी है । बवाल की शूटिंग के दौरान मेरी तबीयत थोड़ी खराब हो गई थी वहां पर, तब असल में उसी ने मेरा खयाल रखा दो दिन । सूप वगैरह सब मंगाया उसने । एक जगह गए थे वहां खाना नहीं मिल रहा था, जाह्नवी ने ऐसे हाथ जोड़े और उसने खाना दिलाया मुझे । मैं बस उसे शॉक में देखता रहा था ।”

वरुण ने जाह्नवी के स्वभाव के बारें में आगे बात करते हुए बताया कि, “वो बहुत ही शर्मीले स्वभाव वाली लगती हैं, उनका स्वभाव ऐसा है भी । लेकिन वो जब खुलती हैं, तो वो एकदम पटाखा लगती हैं ।”  इतना ही नहीं वरुण ने भविष्य में जाह्नवी के भाई अर्जुन कपूर के साथ भी काम करने की इच्छा जताई ।

बवाल की बात करें तो नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही यह फ़िल्म साजिद नाडियाडवाला प्रोडक्शन के तहत बनाई जा रही है । यह फ़िल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles