EXCLUSIVE: मनोज बाजपेयी को रील और रियल लाइफ दोनों में एक आम आदमी के रूप में पहचाना जाना काफ़ी सुकून देता है, कहा-“स्टार वाली फ़ीलिंग से घुटन सी महसूस होती थी”

May 10, 2023 - 12:51 hrs IST

बॉलीवुड फ़िल्मों के अलावा ओटीटी पर एक से बढ़कर एक वेब सीरिज़ देने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी नई फ़िल्म सिर्फ एक बंदा काफी है के साथ एक बार फिर लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं । सच्ची घटनाओं से प्रेरित कोर्टरूम ड्रामा सिर्फ एक बंदा काफी है डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है । मनोज बाजपेयी फिल्‍म में वकील के लीड रोल में नज़र आ रहे हैं जो अकेले ही POCSO एक्ट के तहत एक नाबालिग से बलात्कार का एक असाधारण केस लड़ रहे हैं । हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान मनोज ने बताया की, उन्हें एक आम आदमी के रूप में पहचाना जाना काफ़ी सुकून देता है ।

मनोज बाजपेयी की बंदा

न केवल दर्शकों द्वारा बल्कि क्रिटिक्स द्वारा भी सराहे गए मनोज बाजपेयी को एक स्टार की तरह नहीं बल्कि एक आम आदमी की तरह पहचाना जाना ज्यादा पसंद है ।इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें मैन नेक्स्ट डोर वाली अपनी इमेज काफ़ी अच्छी लगती है क्योंकि इससे वह अपने किरदार से रिलेट कर हैं ।

बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू के दौरान मनोज ने बताया, “जब से एक पहचान मिलना शुरू हुई, मुझ पर ज़िम्मेदारी सी आ गई । शोहरत और पहचान मिलने के बाद मैंने कुछ और बनने की कोशिश की क्योंकि लोग लगातार मुझसे इस तरह या उस तरह से रहने या इस तरह या उस तरह से व्यवहार करने के लिए कह रहे थे । फिर एक महीने में मुझे एहसास हुआ कि यह सब मुझे खुशी नहीं दे रहा है ।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे क्लॉस्ट्रोफोबिक महसूस होने लगा । मुझे काफी घुटन महसूस होने लगी । और यही वह समय था जब मैंने इसे अपने तरीके से करने का फैसला किया । एक आम आदमी के रूप में पहचाना जाना कोई आसान बात नहीं थी । लेकिन मुझे इसमें काफ़ी सहजता महसूस हुई । इसके बाद जो कुछ भी हुआ, काफ़ी ऑर्गेनिकली हुआ । मैंने उन भूमिकाओं को नहीं चुना क्योंकि मैं एक निश्चित तरीके से जाना जाना चाहता था ।”

सिर्फ़ एक बंदा काफ़ी है, के बारें में बात करें तो, ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा बंदा, विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं । ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ टैगलाइन के साथ फ़िल्म बंदा 23 मई 2023 को विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है ।

Related Articles

Recent Articles