EXCLUSIVE: करण जौहर की इस बिज़नेस स्किल को सीखना चाहते हैं उनके ‘स्टूडेंट’ सिद्धार्थ मल्होत्रा, कहा- “करण से सीखने के लिए बहुत कुछ है”

Oct 14, 2022 - 17:46 hrs IST

साल 2012 में करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा आज फ़िल्म इंडस्ट्री के सबसे डिमांडिंग अभिनेता में से एक हैं । फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्सेसफ़ुली 10 साल पूरा करने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की जिसमें उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर, कियारा आडवाणी और को-स्टार्स को लेकर खुलकर बात की । साथ ही अपने मेंटर करण जौहर के बारें में भी बात की और बताया कि वह करण जौहर से उनकी मूवी बिज़नेस स्किल सीखना चाहते हैं । 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और करण जौहर 

पहली फ़िल्म से लेकर शेरशाह जैसी करियर की सबसे हिट फ़िल्म दिलाने वाले करण जौहर की मूवी बिजनसे स्किल को सीखना चाहते हैं सिद्धार्थ । इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ से पूछा गया कि, वह करण जौहर से क्या सीखना चाहेंगे ? इसके जवाब में सिद्धार्थ ने कहा, “करण से सीखने के लिए बहुत कुछ है लेकिन सबसे ज़्यादा उनकी बिजनेस स्किल सीखने लायक़ है । जिस तरीक़े से करण फ़िल्म बिज़नेस हैंडल करते हैं वह कमाल का है । उनका मूवी, बिज़नेस स्टार बिज़नेस बहुत उम्दा है ।”

बता दें कि, स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर के अलावा सिद्धार्थ ने करण जौहर प्रोडक्शन की शेरशाह, हंसी तो फ़ंसी, ब्रदर्स, इत्तेफ़ाक, बार बार देखो जैसी फ़िल्में कारा चुके हैं । और अब सिद्धार्थ धर्म प्रोडक्शन्स की एक और वॉर ड्रामा कर रहे हैं जिसका नाम यौद्धा है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो शेरशाह की सफ़लता के बाद सिद्धार्थ अजय देवगन के साथ थैंक गॉड में नजर आएंगे । यह फ़िल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा सिद्धार्थ यौद्धा और मिशन मजनू में एक्शन पैक्ड रोल में नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles