EXCLUSIVE: बॉलीवुड हंगामा बेस्ट एक्टर्स राउंड टेबल इंटरव्यू 2022 में आयुष्मान ख़ुराना ने बताई अपनी रेडियो जॉकी से बॉलीवुड एक्टर बनने की जर्नी

Dec 23, 2022 - 19:33 hrs IST

अभिनेताओं के साथ राउंड टेबल इंटरव्यू हमेशा से ही रोचक और मनोरंजक रहा है क्योंकि एक ही समय में राउंड टेबल पर कई तरह की राय रखी जाती है । इस बार बॉलीवुड हंगामा बेस्ट एक्टर्स राउंड टेबल 2022 में, आयुष्मान खुराना, विकी कौशल, रोहित सराफ, ईशान खट्टर, सुमीत व्यास और अदिवि शेष शामिल हुए जिन्होंने अपने-अपने करियर की ढेर सारी अनसुनी बातें की । उसी में से एक रही आयुष्मान ख़ुराना के साथ की गई बातचीत जिसमें अभिनेता ने अपने एक्टर बनने की जर्नी शेयर की और बताया की कैसे वह एक रेडियो जॉकी से बॉलीवुड एक्टर बने ।

 आयुष्मान ख़ुराना की एक्टर बनने की जर्नी

इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने अपनी एक्टर बनने की जर्नी शेयर करते हुए कहा, “मैं बिग एफएम में एक सफल आरजे था, उसके बाद जर्नलिज़्म में ट्राई किया, टेलीविजन प्रस्तोता बना, ब्लॉगर और कई अन्य क्षेत्रों में अपना करियर बनाने के बाद फिर बॉलीवुड में अपना भाग्य आज़माया ।”

फ़िल्म इंडस्ट्री में शुरुआती दिनों के बारे में अपने अनुभव को साझा करते हुए, आयुष्मान ने कहा, “मैं रेडियो बैकग्राउंड से आया हूं, टेलीविजन में कोशिश की जहां निर्देशक अपनी राय के साथ बेहद स्पष्ट होते हैं  । एक डायरेक्टर ने तो मुझे यह भी कहा की हम यहां रेडियो नहीं कर रहे हैं, आप नहीं जानते कि अभिनय कैसे करना है ।

भारतीय फिल्म उद्योग के शीर्ष अभिनेताओं की इस तरह की और जानकारी प्राप्त करने के लिए बॉलीवुड हंगामा बेस्ट एक्टर्स राउंड टेबल इंटरव्यू ज़रूर देखें ।

Related Articles

Recent Articles