सलमान खान आपको अपने साथ खेलने के लिए बुला रहे हैं

Mar 19, 2018 - 06:16 hrs IST

रिएल्टी शो बिग बॉस 11, के बाद एक बार फ़िर सलमान खान छोटे पर्दे पर वापस लौट रहे है । लेकिन इस बार वह अपने चर्चित टीवी शो दस का दम, के साथ टीवी पर आ रहे है । सलमान खान के फ़ैंस उनके इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है । इस बार दस का दम एक नए रूप-रंग और नए फ़ोरमेट में नजर आएगा । जल्द ही इस शो के लिए ऑडिशन और स्क्रीनिंग शुरू हो जाएगी । शो में भाग लेने के लिए सलमान खान दर्शकों को खुद आमंत्रित कर रहे हैं ।

दस का दम, शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है और इसमें सलमान, सोनी लीव ऐप को डाउनलोड कर के सभी को अपने साथ खेलने के लिए आमंत्रित कर रहे है । सलमान कह रहे हैं कि, ''जब हर चीज के लिए एप है, तो आपके और मेरे बीच में क्यों गेप है ।''

प्रतियोगियों को सलमान खान के साथ खेलने के साथ जीतने का मौका भी मिलेगा

हमने आपको पहले बताया था कि, इस शो में प्रतियोगी एक एप के माध्यम से भाग ले सकते है । मेकर्स चाहते थे कि उनका ये शो प्रशंसकों के साथ ज्यादा इंटरैक्टिव हो । एप, अलग-अलग चरणों के माध्यम से, भारत के बारे में प्रतिभागियों की शक्ति को चुनौती देगा । प्रतिभागियों को 40 स्तरों के कई दिलचस्प सवालों का जवाब देना होगा । प्रतियोगी न केवल इस शो में भाग लेंगे बल्कि ढेर सारे पुरस्कार भी जीतेंगे ।

फ़ैंस एप पर कर सकते हैं सलमान के लिए एक वीडियो शेयर

प्रतिभागियों के लिए सलमान एक स्पेशल वीडियो मैसेज भी देंगे । प्रतिभागियों को भी सलमान के लिए एक वीडियो संदेश रिकॉर्ड करने का अवसर मिलेगा और सलमान उसे देखें, इसके लिए उन्हें अपना वो वीडियो निर्धारित एप पर शेयर करना होगा ।

शुरूआती खबरों के अनुसार, यह शो रेस 3, की शूटिंग खत्म होने के बाद, मई में प्रसारित होगा । लेकिन अब मेकर्स इस शो को रेस 3, की रिलीज के आसपास ऑनएयर करने की योजना बना रहे है । इस बार इस शो की खासियत ये है कि इसमें कोई सेलिब्रिटी गेस्ट नहीं होगा ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान का शो दस का दम अब इस ट्विस्ट के साथ आएगा

सलमान इन दिनो, अबू धाबी में अपनी आगामी फ़िल्म रेस 3, की शूटिंग कर रहे है । इस फ़िल्म में उनके साथ जैकलीन फ़र्नांडीज, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह अहम भूमिका में नजर आएंग़ी । रेमो डिसूजा द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान फ़िल्म्स और टिप्स द्दारा प्रोड्यूस की जा रही है । रेस 3, इसी साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।

Related Articles

Recent Articles