Fitness Goals: दिशा पाटनी ने एक झटके में 60 किलो वजन उठाकर छुआ नया फ़िटनेस लेवल, इंप्रेस हुए टाइगर श्रॉफ़ भी

Feb 12, 2020 - 16:41 hrs IST

बॉलीवुड की सबसे फ़िट एक्ट्रेस में शुमार दिशा पाटनी अपनी खूबसूरती और बोल्डनैस से ही अपनी फ़ैन फ़ोलोइंग नहीं बढ़ाती बल्कि अपने सख्त वर्क आउट से भी कई लोगों को इंस्पायर करती है । अपने फिटनेस रुटीन के लिए जानी जाने वाली दिशा पाटनी का एक नया फ़िटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह फ़िटनेस के एक लेवल को छूती हुई नजर आ रही है । और दिलचस्प बात ये है कि, दिशा पाटनी के इस कारनामे पर टाइगर श्रॉफ़ की फ़ैमिली भी काफ़ी इंप्रेस हुई है ।

दिशा पाटनी ने अपनी फ़िटनेस से किया इंप्रेस

दिशा ने खुद अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है । शेयर किए गए वीडियो में दिशा 60 किलो वजन उठाती हुई नजर आ रही है । दिशा ने अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'कुछ ऐसी है मेरी सुबह, 60 किलो यानि 125 पाउंड्स. 4 रेपिटेशन ।'

दिशा के इस फ़िटनेस के नए लेवल को टाइगर श्रॉफ़ और कृष्णा श्रॉफ़ ने भी सराहा है । बता दें कि दिशा को अपनी सुपर टोन्ड बॉडी हासिल करने के लिए स्ट्रिक्ट डायट का भी पालन करना पड़ता है ।

यह भी पढ़ें : HOTTIE Alert! तपती गर्मी में दिशा पटनी का भीगा हुआ बिकिनी लुक 'कूल' कर देगा !

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, हाल ही में दिशा मोहित सूरी की फ़िल्म मलंग में नजर आई । इसके बाद वह सलमान खान के साथ राधे-योर मोस्ट वॉटेंड और एकता कपूर की फ़िल्म केटिना में लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles