‘बलम पिचकारी’ से लेकर ‘बेशर्म रंग’ तक दीपिका पादुकोण के गानों ने होली के मजे को किया दोगुना

Mar 25, 2024 - 15:39 hrs IST

कुछ गाने समय के साथ टाइमलेस एंथम के रूप में सामने उभार कर आते हैं, खास कर होली के त्योहार के मौके पर। और हाल ही के साल में, इन खूबसूरत गानों के साथ एक नाम जुड़ गया है और वह है दीपिका पादुकोण का नाम है। दीपिका एक ग्लोबल आइकॉन हैं, और इंटरनेशनल एरिना में देश को गर्व से प्रदर्शित करती हैं। ऐसे में उनकी लागातार शानदार परफॉरमेंस के लिए उन्हें हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं, लेकिन सालों से, दीपिका के आइकॉनिक गानों से जुड़े लोगों ने उनकी स्टेटस को फीटिवल सीजन की क्वीन के रूप में मजबूत किया है और यह कहना गलत नहीं होगा कि यह बिल्कुल सही है।

दीपिका पादुकोण के गाने

"बलम पिचकारी" के जबरदस्त बिट्स में, जहां गाने का सेटिंग पूरी तरह से नैना और बन्नी के दोस्तों के साथ होली खेलने पर आधारित था, जो अब एक 'होली एंथम' के रूप में जाना जाता है, साथ ही "मोहे रंग दो लाल", जिसमें वह पद्मावती का किरदार निभा रही हैं, अपने गालों पर लाल रंग का इस्तेमाल करते हुए, मेवाड़ के राजा को छेड़ते हुए दिखाई दे रही हैं, और "लहू मुंह लग गया", जिसमें रणवीर और दीपिका की जोड़ी नजर आती है, वह सुपर हॉट, होने के साथ ही सबसे सेक्सी तरीके से होली खेलने का अंदाज दिखाते हैं, इसके अलावा उनके हाल ही के "बेशरम रंग" गाने में, दीपिका फेस्टिवल सॉन्ग दिवा के रूप में लुभा रही हैं।

गानों में दीपिका की मौजूदगी इन गानों को एक नए स्तर पर लेकर जाती हैं, और उनकी करिश्मा, ऊर्जा, और जबरदस्त डांस मूव्स ने हर एक फ्रेम में जान फूंकी है, जिससे ये ट्रैक्स हर होली प्लेलिस्ट का हमेशा रहने वाले हिस्सा बन गए हैं।

बेशक, यह साफ है कि दीपिका पादुकोण हर गाने में अपना खास टच जोड़ती हैं और उनका मैग्नेटिक प्रेजेंस और एफोर्टल्स चार्म इन ट्रैक्स को और भी जबरदस्त बना देता है, जिससे ये गाने दर्शकों के पसंदीदा बन जाते हैं।

इसमें कोई हैरानी को बात नहीं है कि जिस भी गाने से दीपिका पादुकोण जुड़ती है, वह रातों रात सेंसेशन बन कर सामने आता है। उनकी बस मौजूदगी से ही किसी ट्रैक की सफलता की गारंटी होती है, और यही वजह है कि फैंस उनके नेक्स्ट डांस नंबर की बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Related Articles

Recent Articles