ऑल व्हाइट लुक में दीपिका पादुकोण ने आयोजित की गहराइयां की सक्सेस पार्टी ; सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की स्टाइल ने खींचा ध्यान

Feb 21, 2022 - 19:07 hrs IST

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म गहराइयां के लिए सक्सेस पार्टी का आयोजन किया था। 'अलीशा' के रूप में दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस को उनके करियर का अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन माना गया है जिसे खूब वाहवाही मिल रही है । ऐसे में, फ़िल्म के लिए आयोजित पार्टी में दीपिका पादुकोण ने अपने वाइट लुक के साथ तापमान बढ़ा दिया।

दीपिका पादुकोण ने गहराइयां की सक्सेस पार्टी आयोजित की

दीपिका ने अपने अभिनय कौशल के लिए कई तरह की प्रशंसाएं जीती हैं और 'गहराइयां' के साथ उन्होंने एक ओर सफलता अपने नाम कर ली है। दीपिका पादुकोण फिल्म गहराइयां में अपनी भूमिका को मिल रहे प्यार और प्रशंसा का लुत्फ उठा रही हैं, साथ ही अपने करैक्टर अलीशा के संवेदनशील चित्रण के लिए वह प्रशंसा का पात्र बनी हुई हैं।

दीपिका इस मौके पर फुल वाइट ऑउटफिट में नज़र आईं जिस पर उन्होंने एक लेस-अप व्हाइट कोर्सेट टॉप पर पहना था और इसे व्हाइट रग्ड डेनिम्स और व्हाइट हील्स के साथ पेयर किया था। उन्होंने हैरस्टाइल में मेसी बन बनाया था और अपने स्टेटमेंट लॉन्ग इयररिंग्स के साथ यह लुक पूरा किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका पादुकोण जल्द पठान में शाहरुख खान के साथ और 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

Recent Articles