दीपिका पादुकोण ने कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में अपनी ग्लैमरस मौजूदगी दर्ज कराने के लिए तैयारी शुरू की !

May 14, 2019 - 07:29 hrs IST

मेट गाला 2019 में अपने बार्बी लुक के साथ जादू बिखेरने के बाद, दीपिका पादुकोण अब कांस फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए तैयार हैं । दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल से पहले अपनी खूबसूरत काया को बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं और जल्द ही एक और शानदार तस्वीर के साथ हमें रोमांचित करने के लिए तैयार हैं ।

दीपिका पादुकोण ने कांस में जाने से पहले जिम में बहाया पसीना

दीपिका हमेशा से फिटनेस और खेल के प्रति उत्साहशील रही हैं । अब, अभिनेत्री को कांस फिल्म फेस्टिवल में प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर अपना जादू बिखेरने से कुछ दिन पहले, न्यूयॉर्क में जिम जाते हुए देखा गया है ।

दीपिका ने जिम में पसीना बहाते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की है । नियॉन पिंक स्पोर्ट्सवियर में, दीपिका ने अपनी ग्लोइंग स्किन और परफ़ेक्ट टोंड बॉडी के साथ हमें प्रेरित कर दिया है । तस्वीरें शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा,"I did a push up today...Well,actually I fell down!But I had to use my arms to get back up so...you know,close enough!???”.

दीपिका ने हाल ही में अपने मेट गाला लुक के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जिसे सोशल मीडिया पर भी खूब प्रशंसा और सरहाना प्राप्त हो रही है । दीपिका को अपने लुक के लिए विश्वभर से सराहना मिल रही है जो अभिनेत्री को न केवल बॉलीवुड बल्कि सम्पूर्ण दुनिया की नज़रों में लीडिंग आइकॉन बनाता है ।

यह भी पढ़ें : Filmfare Awards 2019: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के 'लिप-लॉक' ने इंटरनेट पर मचाई धूम [Watch video]

पद्मावत में रानी पद्मिनी के साहस और वीरता को पर्दे पर पेश करने के बाद, दीपिका अब मालती के साथ बहादुरी और मानवीय भावना की एक और कहानी पेश करने के लिए तैयार हैं । लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, छपाक एक महिला की ताकत और सत्यनिष्ठा की कहानी है ।

Related Articles

Recent Articles