Dabangg 3: सलमान खान और प्रभुदेवा के धमाकेदार डांस मूव्स के साथ आज सामने आएगा ‘मुन्ना बदनाम हुआ’

Nov 30, 2019 - 15:53 hrs IST

बॉलीवुड की बहुप्रशंसित दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार है । रिलीज से पहले, फ़िल्म के निर्माता गानों के साथ दर्शकों का रुझान अपनी तरफ़ बनाये हुए है । सलमान खान एक बार फ़िर दबंग़ 3 में चुलबुल पांडे के रूप में नजर आएंगे । दबंग़ 3 की खासियत ये है कि, अपने आइटम नंबर के लिए जानी जाने वाली दबंग़ फ़्रैंचाइजी में इस बार ‘मुन्नी’ नहीं बल्कि ‘मुन्ना बदनाम’ होगा । सलमान खान और वारिना हुसैन के सेक्सी मूव्स से लेस यह गाना आज मुंबई में एक धमाकेदार इवेंट के साथ लॉन्च किया जाएगा ।

सलमान खान आज लॉंच करेंगे मुन्ना बदनाम हुआ

पिछले दिनों में ऑडियो यूनिट और कुछ वीडियो रिलीज करने के बाद, अब निर्माता बहुप्रतीक्षित गाना ‘मुन्ना बदनाम’ रिलीज करने के लिए तैयार है।

यह इवेंट बेहद ख़ास है क्योंकि सलमान इस मौके पर लंबे समय के बाद प्रभु देवा और बादशाह के साथ स्टेज पर रंग जमाते हुए नज़र आएंगे । सलमान इससे पहले फ़िल्म वांटेड में प्रभुदेवा के साथ और सुल्तान में बादशाह के साथ काम कर चुके है । ऐसे में इस तिकड़ी को फिर से एक साथ देखना मनोरंजक क्षण होगा ।

यह भी पढ़ें : VIDEO: सलमान खान ने बॉडी बनाने के शौकिनों के लिए दी बेहद जरूरी फ़िटनेस टिप्स

साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म दबंग 3 प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है ।

Related Articles

Recent Articles