CUTE! करण जौहर की बेटी रूही जौहर के साथ तैमुर अली खान की 'प्लेडेट'

Nov 6, 2018 - 12:35 hrs IST

सोशल मीडिया के सबसे फ़ेवरेट किड तैमुर अली खान अपनी क्यूटनैस से जहां आम लोगों का दिल चुराते हैं वहीं वह फ़िल्म इंडस्ट्री में भी काफ़ी लोकप्रिय है । वहीं दूसरी तरफ़ करण जौहर के दोनों बच्चें यश जौहर और रूही जौहर भी सोशल मीडिया के फ़ेवरेट बनते जा रहे है । बॉलीवुड स्टार किड्स की दोस्ती कोई नई बात नहीं है और अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है । तैमुर अली खान को करण जौहर के बच्चे यश जौहर और रूही जौहर के रूप में अपने दोस्त मिल गए है ।

तैमुर अली खान को मिले दोस्त

जहां एक तरफ़ करीना कपूर खान और करण जौहर काफ़ि अच्छे दोस्त हैं वहीं अब उनके बच्चे भी अच्छे दोस्त बनते जा रहे है । हाल ही में जब तैमुर करण जौहर के घर पहुंचे तो उन्होंने यश और रूही के साथ काफ़ी अच्छा समय बिताया । करण ने बच्चों की इस क्यूट सी प्लेडेट को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया । रूही के साथ तैमुर की एक पिक्चर को शेयर करते हुए करण ने लिखा, 'धूम मचा ले' ।

यह भी पढ़ें : सैफ़ अली खान सुना आपने ? तैमुर अली खान के डैडी बनना चाहते हैं रणवीर सिंह

दिलचस्प बात ये है कि, जहां करण और करीना के पर्सनल रिश्ते काफ़ी मजबूत हैं वहीं प्रोफ़ेशनली भी दोनों काफ़ी एक दूसरे को काफ़ी पसंद करते है । बता दें कि करीना जल्द ही करण जौहर की आगामी फ़िल्म तख्त और गुड न्यूज में नजर आने वाली है ।

Related Articles

Recent Articles