दिल में उतर जाएगा अमायरा दस्तूर का ये हॉट अंदाज

Mar 22, 2017 - 10:16 hrs IST

अमायरा दस्तूर, जो नई पीढ़ी की ऐसी अभिनेत्री हैं जो बॉलीवुड में एक अदद हिट फ़िल्म के लिए तरस रही हैं, ने बॉलीवुड में अपना करियर फ़िल्म इश्क के साथ शुरू किया था । महज 16 साल की उम्र में मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखने वाली अभिनेत्री अमायरा कई सारे विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं ।

इश्क, मिस्टर एक्स, जैसी हिंदी फ़िल्मों में नजर आ चुकी अमायरा ने भले ही कम बॉलीवुड फ़िल्में की हो लेकिन उनका हॉट अंदाज हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है ।

हाल ही में, अमायरा दस्तूर का एक फ़ोटो हमारे हाथ लगा । यह उस समय का फ़ोटो है जब वह लैक्मे फ़ैशन वीक 2017 में हिस्सा लेने के लिए तैयार हो रही थी । अमायरा ने खुद इस फ़ोटो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया और फ़ोटो पोस्ट करते हुए अमायरा ने लिखा, “Within you there is a #stillness .. A #sanctuary to which you can retreat at anytime and be #yourself “.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमायरा दस्तूर अभी हाल ही में एक्शन एडवेंचर कॉमेडी फ़िल्म कुंग फ़ू योगा में नजर आईं थी । इस फ़िल्म में जैकी चेन, सोनू सूद और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आईं थी । जल्द ही अमायरा सैफ़ अली खान अभिनीत फ़िल्म कालाकांडी फ़िल्म में एक आइटम नंबर करती हुईं नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles