केदारनाथ से सारा अली खान का खूबसूरत लुक, फ़िर आया सामने

Oct 10, 2017 - 10:40 hrs IST

आगामी नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान, जो सबसे ज्यादा बहुप्रतिक्षित स्टार किड हैं, जल्द ही अभिषेक कपूर की आगामी फ़िल्म केदारनाथ में अभिनय करती हुईं नजर आएंगी । अभी पिछले हफ़्ते ही उनकी पहली बॉलीवुड फ़िल्म केदारनाथ के सेट से कुछ झलकियां देखने को मिली, जिसने फ़िल्म के लिए उत्साह को बढ़ा दिया । फ़िल्म के सेट से सारा की तस्वीरों को देखकर जहां कुछ लोगों ने कहा कि वह काफ़ी खूबसूरत दिखाई दे रही है वहीं कुछ ने उनकी तुलना उनकी मां अमृता सिंह के उनकी पहली फ़िल्म, बेताब, के लुक से कर दी ।

फ़िल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें सारा अली खान का लुक काफ़ी आकर्षक दिखाई दे रहा है । अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा यादव कपूर ने हाल ही में सारा अली खान का एक ब्लैक एंड व्हाइट फ़ोटो शेयर किया और लिखा, “The ever so beautiful #saraalikhan in #kedarnath.”

अभिषेक कपूर द्दारा निर्देशित फ़िल्म केदारनाथ एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो पुजारी की बेटी है और एक पिठ्ठू के प्यार में पड़ जाती है । इस लड़की का किरदार सारा अली खान निभा रही हैं जबकि उस पिठ्ठू का किरदार सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे है । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles