संजय दत्त ने अपनी पत्नी-बच्चों को स्कूटर पर घूमाया आगरा

Feb 20, 2017 - 08:04 hrs IST

आखिरकार जेल से छूटने के बाद संजय दत्त की कमबैक फ़िल्म भूमि की शूटिंग शुरू हो ही गई । निर्देशक ओमंग कुमार द्दारा निर्देशित फ़िल्म भूमि की शूटिंग इन दिनों आगरा में चल रही है । एक पिता और बेटी के रिश्ते के इर्द गिर्द घूमती इस फ़िल्म में संजय दत्त मुख्य भूमिका निभा रहे हैं । जेल से रिहा होने के बाद संजय की यह पहली फ़िल्म है जिसकी शूटिंग के लिए वे मुंबई से बाहर गए हैं और इसलिए उनका परिवार उन्हें बहुत मिस कर रहा है ।

बीते हफ़्ते मान्यता दत अपने दोनों बच्चों शहरान दत्त और इकरा दत्त के साथ संजय दत्त से मिलने आगरा पहुंची जहां संजय दत्त अपनी कमबैक फ़िल्म भूमि की शूटिंग कर रहे हैं । पत्नी और बच्चों को देखकर संजय की खुशी का ठिकाना नहीं था । आगरा घूमाने के लिए संजय दत्त ने किसी लग्जरी गाड़ी का सहारा नहीं लिया बल्कि उन्हें एक यादगार राइड दी और वो सवारी थी स्कूटर की । संजय ने अपने बीबी-बच्चों को स्कूटर पर घूमाया । मान्‍यता दत्‍त ने सोशल मीडिया पर उस फोटो को पोस्‍ट किया जिसमें एक स्‍कूटर पर संजय दत्‍त, उनकी पत्‍नी मान्‍यता और बेटी इकरा और बेटे शहरान के साथ दिख रहे हैं । फ़ोटो शेयर करते हुए मान्यता ने लिखा, 'परिवार के साथ स्‍कूटर की राइड से बेहतर कुछ नहीं हो सकता । आगरा की गलियों में घूमते हुए ।' हालांकि यह फोटो फिल्‍म 'भूमि' के सेट का ही लग रहा है । आपको बता दें कि संजय दत्‍त ने इसी बुधवार से इस फिल्‍म की शुटिंग शुरू की है ।

इन दिनों फ़िल्म भूमि को बमरौली कटारा में फ़िल्माया जा रहा है । इस फ़िल्म में संजय दत्त के अलावा अदिति राव हैदरी और सिद्धांत गुप्ता भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles