भूमि की शूटिंग पूरी होने पर आखिर क्यों रोने लगे संजय दत्त ?

Apr 26, 2017 - 09:29 hrs IST

जेल से रिहा होने के बाद संजय दत्त जिस फ़िल्म में नजर आएंगे वो है फ़िल्ममेकर ओमंग कुमार की फ़िल्म भूमि, जो इसी साल दस्तक देगी । काफ़ी लंबे समय से फ़िल्मों से दूर रहे संजय ने कुछ महीने पहले अपनी कमबैक फ़िल्म की शूटिंग शुरू की थी और अब उसकी शूटिंग खत्म हो चुकी है ।

मंगलवार के दिन, मुंबई में संजय दत्त अपनी फ़िल्म भूमि की शूटिंग के आखिरी दिन काफ़ी इमोशनल नजर आए । फिल्म की शूटिंग पूरी होने के मौके पर संजय दत्त ने कहा, ”ये मेरे लिए काफी इमोशनल दिन है, पहले दिन से ही इस फिल्म के लिए काम करने का अनुभव मजेदार रहा, इस फिल्म की शूटिंग का सफर बहुत प्यारा रहा ।”अपनी फिल्म भूमि के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा, एक संवेदनशील, ड्रामा फिल्म है । यह फिल्म एक पिता और बेटी के रिश्ते के पर आधारित है । इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग आगरा और चंबल में हुई है ।

निर्देशक ओमंग कुमार की ये फ़िल्म इमोशनल और सेंसटिव रिवेंज ड्रामा फ़िल्म है जो एक पिता और बेटी के रिश्ते को दर्शाएगी । इस फ़िल्म में अदिति राव हैदरी संजय दत्त की बेटी के किरदार में नजर आएंगी । टी-सीरिज और लीजेंड स्टीडियो द्दारा को-प्रोड्यूस्ड यह फ़िल्म 22 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles