5 वेडिंग में पंजाबी दुल्हन बनेंगी नरगिस फ़ाखरी

Nov 22, 2016 - 09:33 hrs IST

रितेश देशमुख की फ़िल्म बैंजो में क्रिश्चियन लड़की बनीं नरगिस फ़ाखरी अब अपनी आगामी इंडि-अमेरिकन फ़िल्म '5 वेडिंग' में सर्वोत्कृष्ट पंजाबी दुल्हन बनने के लिए तैयार है ।

दिलचस्प बात ये है कि ऐसा पहली बार होगा जब नरगिस ऑन स्क्रीन पंजाबी दुल्हन के किरदार में नजर आएंगी । नरगिस इसके लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं, फ़िर चाहें वो उनकी ड्रेस हो, गहने हों या चप्पल-जूते, हर किसी चीज पर नरगिस बहुत ध्यान दे रही हैं । नरगिस चाहती हैं कि लोग बस उन्हें देखते रह जाएं । ट्विटर पर अपने लुक के बारें में नरगिस ने ट्विट किया कि, “One of our many loooks @RajkummarRao @1aMinute #5weddings #Punjab”.

फ़िल्म से जुड़े अंदरुनी सूत्रों के मुताबिक, ' नरगिस और राज, जो पहली बार स्क्रीन पर एक जोड़े के रुप में दिखेंगे, इस फ़िल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में कर रहे हैं और उन्हें एक इमोशनल वेडिंग सीन के बीच इस अवतार में देखा गया । कुल मिलाकर, राजकुमार और नम्रता के साथ नरगिस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा समय बिता रही हैं ।

इससे पहले नरगिस ने भी इस फ़िल्म से अपना लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, और लिखा, मेरा काम मुझे ज़िन्दगी के हर पहलु से भिन्न-भिन्न किरदारों को जीने का मौका दे रहा है । मेरे काम ने मुझे, इंसान की मानसिकता को समझने, जीवन के विभिन्न तरीकों के बारे में जानने और संस्कृति हमें कैसे प्रभावित करती है, ये सब समझने का मौका दिया है । यह मुझे सभी के लिए बहुत दयाभाव देता है और मुझे लगता है कि मैं किसी एक विशेष समूह या देश से नहीं बल्कि एक मानव जाति के साथ हूं ।मैं अपने सभी साथी कलाकारों से प्यार करती हूं ।”

फ़िल्म की बात करें तो, 5 वेडिंग में राजकुमार राव और नरगिस फ़ाखरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । फ़िल्म में राजकुमार हरभजन के किरदार में नजर आएंगे जो पंजाब पुलिस में है । राजकुमार को नरगिस की सुरक्षा की ड्यूटी में लगाया गया है । नरगिस भारतीय मूल की लड़की हैं, जो यूएस में पली बढ़ी हैं । वो इंडियन वेडिंग पर एक मैगजीन फीचर करने के लिए भारत आती हैं । फिर चीजें कैसे बदलती हैं और दोनों कैसे हालात का सामना करते हैं, यही इस फिल्म की कहानी

है । नम्रता सिंह गुजराल द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म एक इंडो-अमेरिकन हॉलीवुड फ़िल्म है और यह अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles