‘हुस्न है सुहाना’ की कौनसी जोड़ी बेहतर गोविंदा-करिश्मा या वरुण धवन-सारा ? सिंगर चंदना दीक्षित ने बताया

Jan 5, 2021 - 17:43 hrs IST

साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की फ़िल्म कुली नंबर 1 का लोकप्रिय गाना ‘हुस्न है सुहाना’ को प्लेबैक सिंगर चंदना दीक्षित ने गाया था । और अब वरुण धवन और सारा अली खान की फ़िल्म कुली नंबर 1 के गाने ‘हुस्न है सुहाना’ को भी चंदना दीक्षित ने ही अपनी आवाज दी है । और यही वजह है कि ये गाना लोगों की जुबान पर चढ़ गया ।

तनिष्क बागची ने वरुण और सारा पर फ़िल्माए गए गाने ‘हुस्न है सुहाना’ को रीक्रिएट किया है । रीमिक्स किए गए संस्करण में चंदन और अभिजीत भट्टाचार्य की आवाज़ों को बरकरार रखा गया है, साथ ही समीर अंजान द्वारा गाने के बोल भी ।

वरुण और सारा पर फ़िल्माए गए गाने ‘हुस्न है सुहाना’ के बारें में बात करते हुए चंदना ने कहा कि उन्हें लगता है कि मूल गायकों की आवाज रखने का पूरा विचार अच्छा है । यह वास्तव में मूल गीत के पुराने आकर्षण को रखने में मदद करता है । इसलिए इस बार जब उन्होंने गीत का पहला पैराग्राफ रिकॉर्ड किया, तो यह बहुत सारी यादों को वापस ले आया ।

नृत्य के किस संस्करण में उन्होंने अधिक आनंद लिया – गोविंदा-करिश्मा और वरुण-सारा ? इस पर चंदना ने कहा कि दोनों अपनी-अपनी जगह अच्छे हैं, दोनों की तुलना नहीं की जा सकती ।

Related Articles

Recent Articles