बकेट लिस्ट : विल स्मिथ ने रणवीर सिंह और करण जौहर से ली बॉलीवुड की 'टिप्स'

Apr 4, 2019 - 10:19 hrs IST

हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ अपने भारत दौरे के समय से ही सुर्खियों में छाए हुए है । अंतरराष्ट्रीय आइकन ने साल की शुरुआत बकेट लिस्ट नामक एक दिलचस्प शो से की, जिसमें हर हफ्ते वह ऐसे रोमांच का अनुभव करते थे जो उनकी बकेट लिस्ट की सूची में शामिल था और अपनी बकेट लिस्ट को पूरा करने की कोशिश करते हैं । बकेट लिस्ट के नवीनतम एपिसोड में विल स्मिथ के बॉलीवुड अनुभव को दिखाया गया है । वीडियो में, विल स्मिथ भारत में पहुंच कर, भारत की गलियों में ऑटो की सवारी का आनंद लेते हुए, देश की संस्कृति और विविधता को निहारते हुए नज़र आ रहे है ।

विल स्मिथ अपने भारत दौरे के दौरान खूब चर्चा बटोरी

हॉलीवुड अभिनेता ने साथ ही यह भी बताया कि कैसे बॉलीवुड गीत का हिस्सा बनना हमेशा उनकी बकेट लिस्ट में शामिल था । भारत दौरे के दौरान स्मिथ ने रणवीर सिंह से मुलाकात की और दोनों यह चर्चा करते हुए नज़र आये की बॉलीवुड में फिल्मों और गानों की शूटिंग कैसे होती है । रणवीर ने तब विल को सूचित किया कि बॉलीवुड फिल्मों में गाने की शूटिंग एक कार्निवाल की तरह होती है । इसके बाद, रणवीर ने विल को उनकी फिल्म गोलियॉं की रासलीला- राम लीला के गीत "ततड़ ततड़" का वीडियो दिखाया । गाने का वीडियो देखने के बाद, विल को बॉलीवुड की ऊर्जा का अहसास हुआ और वह रणवीर के साथ कुछ कदम थिरकने से खुद को रोक नहीं पाए ।

विल ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के सेट पर डांस भी किया

वीडियो के दूसरे भाग में, विल ने करण जौहर और रणवीर सिंह से अपनी मुलाकात के दौरान उनसे अपने बॉलीवुड के सपने को पूरा करने के लिए कुछ टिप्स लेते हुए नज़र आये । करण जौहर ने उन्हें बताया कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग चल रही है और वह एक गाने का हिस्सा बन सकते हैं ।

मीटिंग के बाद, विल पहले तो नर्वस थे लेकिन फिर वह आखिरकार स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के सेट पर जा कर "राधा" के रीक्रिएटेड वर्ज़न पर नए स्टूडेंट्स अनन्या पांडे, तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ के साथ डांस करते हुए नज़र आये। इसके साथ, बॉलीवुड में विल की यात्रा का अंत एक खुशहाल नोट पर हुआ ।

अब तक अभिनेता अपनी इस बकेट लिस्ट के अनुसार शार्क के साथ तैराकी, ग्रांड कैन्यन में बंजी जंपिंग, हाफ मैराथन में दौड़ना, स्टैंड-अप कॉमेडी में हाथ आज़माना और अपने बेटे के साथ अनुभवी फॉर्मूला रेसिंग का अनुभव कर चुके है । आगामी एपिसोड सबसे अनोखा है क्योंकि अभिनेता ने अपनी श्रृंखला के छठे एपिसोड में अपने अनुभव का प्रदर्शन करने के लिए दुनिया के सबसे बड़े फिल्म उद्योग में से एक को चुना है ।

Related Articles

Recent Articles