सिद्धार्थ शुक्ला ने स्विमिंग पूल में फ़्लॉन्ट की अपनी मस्क्यूलर बॉडी, शर्टलैस लुक पर फ़ैंस बोले- ‘हाय गर्मी’

Feb 23, 2021 - 16:04 hrs IST

फ़ैंस के बीच सबसे ज्यादा लोकप्रिय बिग बॉस 13 विनर और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर फ़ैंस के बीच चर्चा का विषय बन गए हैं । जहां एक तरफ़ शहनाज गिल के साथ उनकी क्यूट सी केमिस्ट्री सभी का दिल जीतती है वहीं इस बार सिद्धार्थ शुक्ला अपने शर्टलैस लुक के कारण फ़ैंस के बीच छा गए हैं ।

सिद्धार्थ शुक्ला के शर्टलैस लुक ने बढ़ाई गर्मी

दरअसल सिद्धार्थ इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा समय निकालकर खुद को चिल कर रहे हैं । और इसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है जिसमें वह शर्टलैस होकर स्व‍िमिंग पूल में अपनी मस्क्यूलर बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं । अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, “कभी-कभी आपको चिल करना चाहिए ।” पूल में छलांग लगाने का सिद्धार्थ का ये वीडियो स्लोमोशन में शूट किया गया है ।

सिद्धार्थ के फ़ैंस उनके इस शर्टलैस लुक और मस्क्यूलर बॉडी को बहुत पसंद कर रहे हैं और हाय गर्मी, हैंडसम हंक कहकर तारीफ़ कर रहे हैं । बता दें कि बिग बॉस 13 के बाद से ही सिद्धार्थ की फ़ैन फ़ोलोइंग में जबरदस्त इजाफ़ा देखने को मिला है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, शहनाज गिल के साथ कई म्यूजिक वीडियोज के अलावा सिद्धार्थ जल्द ही आगामी वेब सीरिज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में नजर आएंगे । इसमें सिद्धार्थ के अपोजिट सोन‍िया राठी नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles