बिग बॉस 12 : हद से ज्यादा हॉट-सेक्सी है 'भजन सम्राट' अनूप जलोटा से 37 साल छोटी उनकी गर्लफ़्रेंड जसलीन मथारू

Sep 17, 2018 - 12:24 hrs IST

दर्शकों के उत्साह को शांत करते हुए आखिरकाल बिग बॉस 12कल से शुरू हो गया और इसी के साथ बिग बॉस के नए मेहहानों से भी परिचय हो गया है । इस बार बिग बॉस 12 की थीम है, 'विचित्र जोड़ी' और इसी थीम के तहत इस बार बिग बॉस के घर में आई है एक ऐसी जोड़ी जो वाकई लोगों के अनुसार असल जिंदगी में वाकई बहुत विचित्र है । और ये जोड़ी है भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारु की । बिग बॉस 12 लॉन्च होने के साथ अनूप जलोटा और उनकी जोड़ीदार जसलीन मथारू की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है । इस जोड़ी की चर्चा इसलिए क्योंकि दोनों रिलेशनशिप में हैं ।

क्योंकि अनूप एक शांत-गंभीर इंसान माने जाते हैं, और बिग बॉस जैसे विवादित घर में जाना वाकई सभी के लिए हैरान कर देने वाला है । खैर उनका बिग बॉस में जाने तक ठीक है लेकिन अनूप को लेकर जो बात सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रही है वो है, उनकी शिष्या और कथित गर्लफ़्रेंड जसलीन मथारू हैं जो उम्र में उनसे 37 साल छोटी हैं ।

लोगों को ये जानकर हैरानी हुई कि 65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन की जोड़ी आखिर बन कैसे गई ।

अनूप जलोटा से 37 साल छोटी हैं जसलीन मथारू

28 साल की जसलीन पेशे से सिंगर हैं । वे अनूप जलोटा की शिष्या हैं और उनसे संगीत सीखती हैं । वह क्लासिकल और वेस्टर्न दोनों तरह के म्यूजिक में ट्रेन्ड हैं । इतने सालों में जसलीन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान भी बना चुकी हैं । जसलीन सिंगर मीका सिंह के ग्रुप में काम करती हैं । वह मीका सिंह, सुखविंदर सिंगर और पपॉन के साथ परफॉर्म कर चुकी हैं । ना सिर्फ सिंगिंग, जसलीन एक ट्रेन्ड डांसर भी हैं । बता दें जसलीन के पिता फिल्ममेकर हैं । वह वह अपने पि‍ता की फिल्म लव डे में बतौर सिंगर गाना गा चुकी हैं । इसके अलावा वह किक बॉक्सिंग में ब्राउन बेल्ट होल्डर हैं ।

अनूप भी जसलीन की खूबसूरती और डांसिंग स्किल के कायल हैं । बिग बॉस 12, के प्रीमियर में उन्होंने इसका खुलासा भी किया । वहीं जसलीन ने यह स्‍वीकार किया है कि वे पिछले 3 साल से अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं । अनूप और अपने रिश्ते के बारें में बात करते हुए जसलीन ने शो में एंट्री लेने के दौरान कहा कि, "मेरे और अनूप के रिश्‍ते के बारे में यह खुलासा मेरे पेरेंट्स और दोस्‍तों के लिए काफी हैरान करने वाला है । हमें एक-दूसरे को डेट करते हुए साढ़े तीन साल हो गए हैं ।"

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 12 : 'विचित्र जोड़ी' वाले बिग बॉस 12 में इस बार ये सेलिब्रिटी-कॉमनर मचाएंगे धमाल

जसलीन ने कहा "मुझसे मिलने के लिए अनूप कोलकाता तक चले आते थे । हम छिप-छिपकर मिलते थे । बिजी शेड्यूल की वजह से हम मिलने का समय भी नहीं निकाल पाते थे, लेकिन अब बिग बॉस के घर में यह संभव होगा ।"

Related Articles

Recent Articles