भूमि पेडनेकर करना चाहती हैं अपना ओटीटी डेब्यू ; फ़िल्मों से अलग हटकर किसी रोमांचक सीरिज की तलाश

Jan 5, 2024 - 14:35 hrs IST

बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म द्वारा पेश किए गए कंटेंट से आश्चर्यचकित हैं और इस पर अपनी शुरुआत करने के लिए एक टेंटपोल प्रोजेक्ट की तलाश में हैं । भूमि पेडनेकर के अब तक के काम से साबित होता है कि वह आज भारत की सबसे डिसरप्टिव अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह केवल और केवल तभी स्ट्रीमिंग के लिए कदम उठाएंगी जब कोई बेहद रोमांचक प्रोजेक्ट उनके पास आएगा ।

भूमि पेडनेकर करना चाहती हैं अपना ओटीटी डेब्यू

वह कहती हैं, “विश्व स्तर के साथ-साथ भारत में भी स्ट्रीमिंग कंटेंट का स्तर अविश्वसनीय है। मैं पिछले कुछ समय से डिजिटल क्षेत्र में कदम रखने के बारे में सोच रही हूं, लेकिन मैं इस बात को लेकर स्पष्ट हूं कि स्ट्रीमिंग पर मेरी शुरुआत कुछ ऐसी होनी चाहिए जो रोमांचक हो और मेरे द्वारा की गई सभी अविश्वसनीय फिल्मों से अलग हो ।”

भूमि आगे कहती हैं, “एक दर्शक के रूप में, मैं वास्तव में मानती हूं कि प्लेटफॉर्म और उनके द्वारा डाला गया कंटेंट भी विघटनकारी है और एक लंबा प्रारूप एक अभिनेता को वास्तव में अपने चरित्र में डूबने और कुछ ऐसा बनाने का मौका देता है जो वास्तव में प्रतिष्ठित हो सकता है ।”

वह आगे कहती हैं, “मैं बहुत सारे शो की प्रशंसक हूं, और मैं सामने आने वाले सभी कंटेंट की दर्शक हूं। और मुझे लगता है कि मेरे जैसा कलाकार वास्तव में कुछ ऐसा करने की कोशिश करेगा जिससे मैं वास्तव में जुड़ सकूं। मैं काफी सकारात्मक हूं कि मुझे कुछ ऐसा मिलेगा जिस पर मुझे विश्वास है ।”

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, भूमि रेड चिलीज़ की भक्षक और मुदस्सर अजीज की मेरे हसबैंड की बीवी में दिखाई देंगी ।

Related Articles

Recent Articles