अर्जुन कपूर की दादी ने परिणीति चोपड़ा को चुना अपने पोते की 'दुल्हन'

Sep 19, 2018 - 07:30 hrs IST

अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए है । फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान अर्जुन कपूर ने ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर अर्जुन कपूर की फ़ैंस जरूर खुश हो जाएंगी । अर्जुन कपूर ने खुलासा किया है कि उनकी दादी ने अर्जुन के लिए दुल्हन चुन ली है, और वो कोई और नहीं बल्कि नमस्ते इंग्लैंड की उनकी को-स्टार परिणीति चोपड़ा है ।

शादी की बात करते समय अर्जुन की दादी हमेशा अभिनेता के लिए प्रेरक रही है । अर्जुन के 33 वें जन्मदिन के अवसर पर, अर्जुन की दादी ने उन्हें शादी करने के लिए अनुरोध किया है। नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर देखने के बाद, अर्जुन की दादी को परिणीति में अपने पोते के लिए एक आदर्श दुल्हन मिल गयी है ।

अर्जुन कपूर की जोड़ी परिणीति के साथ परफ़ेक्ट लगती है

इसके बारे में बात करते हुए अर्जुन ने बताया कि, "इससे पहले, दादी मेरी शादी की योजनाओं को पास कर चुकी है । नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर देखने के बाद, दादी ने कहा कि मेरे सभी सह-कलाकारों में से परिणीति और मैं एक परफेक्ट जोड़ी लगते है । उनके अनुसार हम स्क्रीन पर एक आदर्श जोड़ी के रूप में नज़र आते हैं और परिणीति वास्तविक जीवन में भी मेरे लिए सबसे उचित है ।"

हाल ही में रिलीज हुए नमस्ते इंग्लैंड के ट्रेलर को ऑनलाइन 20 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और फ़िल्म का ट्रेलर देशभर से प्यार और प्रशंसा का पात्र बना हुआ है । ट्रेलर ने न सिर्फ दर्शकों को लुभाया है बल्कि अर्जुन की दादी को भी आकर्षित किया है।

प्रेम कहानी को दर्शाती है नमस्ते इंग्लैंड

अर्जुन का चरित्र निश्चित रूप से ऐसा नहीं है जो अपने प्यार को इतनी आसानी से छोड़ दे और इसलिए अपनी पत्नी को घर लाने के लिए वह लंदन की यात्रा पर निकल पड़ते है। यह भावनाओं का एक रोलर कोस्टर होगा जहाँ एक पति अपनी पत्नी को भारत वापस आने के लिए मनाने की कोशिश करता है ताकि वे फिर से अपने जीवन का पुनर्निर्माण कर सकें।

विपुल अमृतलाल शाह की नमस्ते इंग्लैंड एक युवा और ताज़ा कहानी है जिसमे दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है। फ़िल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में इनकी प्रेम कहानी को ट्रैक किया जाएगा जिसकी शुरुवात पंजाब के लुधियाना से होती है जिसके बाद अमृतसर, ढाका और फिर पेरिस से ले कर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का दीदार किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : नमस्ते इंग्लैंड के नए गाने 'भरे बाज़ार' में दिखा अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के बीच एक प्यारभरा रिश्ता !

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत नमस्ते इंग्लैंड 19 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी ।

Related Articles

Recent Articles