अर्जुन कपूर के लिए मलाइका अरोड़ा 'स्पेशल' तो हैं लेकिन वो अभी शादी नहीं कर सकते क्योंकि…

Apr 25, 2019 - 10:22 hrs IST

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की खबरें जोरों पर है । लेकिन दोनों ने हमेशा से ही इन खबरों को निराधार बताया है । लेकिन कुछ मीडिया महकमों ने तो अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी की रस्मों तक के बारें में ऐलान कर दिया था । लेकिन अब पानीपत स्टार अर्जुन कपूर खुलकर सामने आए हैम और ऐसी खबरों को साफ़ किया है । हाल ही में अर्जुन ने मीडिया को बताया कि उनका हाल फ़िलहाल शादी करने का कोई इरादा नहीं है । उन्होंने आगे कहा कि वह अभी महज 33 साल के हैं और इसलिए उन्हें अभी शादी की कोई जल्दी नहीं है ।

अर्जुन कपूर अभी शादी के लिए छोटे हैं

अर्जुन ने आगे कहा कि, उनकी शादी एक ऐसा विषय नहीं है जिसके बारे में वो बात करना पसंद करें । अगर वो शादी के बंधन में बंधने की सोच रहे हैं तो लोंगो को उसके बारे में पता होता । आज किसी भी तरह की बात छुपाने की जरुरत नहीं है । अर्जुन ने आगे कहा कि, उन्हें पता है अटकलें नुकसानदायक नहीं होती हैं मगर उन्हें हमेशा इस पर बात करना भी पसंद नहीं है ।

अर्जुन ने इस बात को स्वीकारा की मलाइका अरोड़ा उनके लिए बहुत खास हैं । जिसके बारे में उन्हें कुछ भी छुपाने की जरुरत नहीं है । लोग जो देखना चाहते हैं वह देख रहे हैं । अर्जुन ने ये भी साफ़ किया कि, उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताना पसंद नहीं है । उनके लिए उनके आस-पास अच्छे लोगों का होना जरुरी होता है और वो खुद को खुशकिस्मत मानते हैं की उनके जीवन में कुछ ऐसे लोग हैं ।

गौरतलब है कि, कुछ समय पहले मलाइका ने भी शादी की अटकलों पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी । मलाइका ने कहा कि, इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है ।

यह भी पढ़ें : India's Most Wanted Teaser: अर्जुन कपूर के 'सख्त लुक' पर पिघल गईं मलाइका अरोड़ा और बोलीं…

अर्जुन के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी आगामी ऐतिहासिक फ़िल्म पानीपत के लिए तैयारी शुरू करेंगे । इसके बाद वह इंडियाज मोस्ट वांटेड में भी नजर आएंगे ।

Related Articles

Recent Articles