अंशुमान झा ने फ़ाइनली लंदन में शुरू की अपने निर्देशन की पहली फिल्म लॉर्ड कर्ज़न की हवेली की शूटिंग

Feb 21, 2022 - 16:12 hrs IST

अभिनेता अंशुमान झा, जो अपनी पहली फीचर फिल्म लव, सेक्स और धोखा और हाल ही में हम भी अकेले, तुम भी अकेले में अपने काम के लिए जाने जाते हैं - अपनी पहली फिल्म बतौर निर्देशन के रूप में लॉर्ड कर्जन की हवेली लंदन में शूटिंग शुरू कर दी है । फिल्म की शूटिंग शुरू में मार्च 2020 में होने वाली थी, लेकिन दुर्भाग्य से महामारी के कारण इसमें काफी देरी हुई ।

अंशुमान झा ने शुरू की शूटिंग

लॉर्ड कर्ज़न की हवेली में मिर्जापुर और आउट ऑफ लव फेम रसिका दुग्गल के साथ 'मेड इन हेवन' स्टार अर्जुन माथुर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं ।

लंदन में शूटिंग फिर से शुरू होने पर, अंशुमन ने यह कहा, “मैं पूर्ति के लिए काम करता हूं, उपलब्धियों के लिए नहीं। 2022 'लॉर्ड कर्ज़न की हवेली' के साथ पूर्णता का वर्ष है। पूरी दुनिया ने एक बड़ा कोरोनावायरस का झटका देखा। कोरोनावायरस की पहली लहर के दौरान लगभग सब कुछ रुक सा गया था तो मनोरंजन उद्योग कैसे बैक पता। जबकि महामारी ने हमें मार्च 2020 में पहली लहर के साथ और बाद में 2021 में दूसरी लहर के साथ विलंबित किया, मैं आभारी हूं कि हम ने फिल्म की अब शूटिंग जारी कर दी हैं। हम एक यूनिट के रूप में उत्साहित हैं और जल्द ही फिल्मांकन खत्म करने की उम्मीद कर रहे हैं ।”

एक अभिनेता के रूप में अनुष्मान झा के नाम कुछ अच्छे खिताब हैं जैसे कि 2014 का कॉमेडी ड्रामा 'ये है बकरापुर' और 2018 की सफलता 'अंगरेजी में कहते हैं' एक लीडिंग रोल के रूप में।

Related Articles

Recent Articles