कोरोना फ़्री होने के बाद अमित साध ने फिर से शुरू की ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 3 की शूटिंग

Dec 16, 2021 - 17:24 hrs IST

बैक-टू-बैक पावरहाउस रिलीज़ के साथ, अमित साध जल्द ही ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 3 में नजर आएंगे । इस वेब सीरिज में अमित साध कबीर सावंत के रूप में नजर आएंगे । अपने रोल के लिए तैयारी में जुटे अमित पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गए थे जिसकी वजह से उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी । लेकिन अब अमित पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो गए हैं और ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 3 के सेट पर लौट आए हैं ।

अमित साध शूटिंग पर वापस लौटे

उसी के बारे में बात करते हुए, अमित साध ने कहा, "मैं सभी को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं ब्रीद: इनटू द शैडो के सेट पर वापस आने और शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। सीरीज मेरे दिल के बहुत करीब है। क्योंकि यह मुझे एक अभिनेता के रूप में एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ देता है। यह सबसे रचनात्मक रूप से मुक्त करने वाली प्रक्रियाओं में से एक है, और मैं हर दिन कैमरे के सामने होने की भावना को याद करता हूं। इसलिए, मैं बाकी शो को फिल्माने के लिए उत्सुक हूं ।"

विद ब्रीद: इनटू द शैडोज़ सीज़न 3 में, अमित साध कबीर सावंत के अपने बहुचर्चित किरदार को फिर से निभाएंगे। इस सीरीज में अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन भी मुख्य भूमिका में हैं ।

Related Articles

Recent Articles