आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट के ज्वाइंट प्रोडक्शन कंपनी इटरनल सनशाइन से राधिका मदान की सना को मिला थम्स अप

Dec 8, 2022 - 09:26 hrs IST

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित राधिका मदान की फिल्म सना ने जहां भी कदम रखा है, उसे प्रशंसा और वाहवाही मिल रही है। प्रशंसाओं में जोड़ लगाते हुए, हाल ही में राधिका और उनकी फिल्म को आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट के ज्वाइंट प्रोडक्शन कंपनी इटरनल सनशाइन से थम्स अप मिला ।

राधिका मदान की सना को आलिया भट्ट ने सराहा

भट्ट बहनों के प्रोडक्शन हाउस ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और फिल्म के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट में लिखा, “#Eternalsupports 'Eternal Supports' इसलिए बना ताकि हम उन फिल्मों पर प्रकाश डालने में अपना छोटा सा हिस्सा निभा सकें जिन्हें देखने की जरूरत है। सना ऐसी ही एक फिल्म है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित, सना शारीरिक स्वायत्तता और एक महिला के चयन के अधिकार के बारे में एक संवेदनशील, और सूक्ष्म कहानी है।  सना जिस तरह इतने महत्वपूर्ण लेकिन कम चर्चित विषय को अनुग्रह और ईमानदारी के साथ संभालती है, हमें इससे प्यार है। इसमें @radhikhamadan द्वारा एक पूर्ण विद्युत प्रदर्शन भी शामिल है। इस शानदार फिल्म पर नज़र रखें !”

शाहीन भट्ट ने भी राधिका मदान को उनके अविश्वसनीय प्रदर्शन के लिए सराहा और लिखा, “इतनी गहरी, दिल छूने वाली फिल्म में ऐसा अविश्वसनीय प्रदर्शन। बधाई हो राधिका मदान ।”

आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट को धन्यवाद देते हुए, राधिका मदान ने अपने अकाउंट पर उनको धन्यवाद देते हुए कहा, “बहुत बहुत धन्यवाद @aliaabhatt @shaheenb यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है ।”

हाल ही में, राधिका मदान की सना को तेलिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी स्क्रीनिंग के साथ वैश्विक स्तर पर भारी सराहना और वाहवाही मिली। दर्शक कहानी से काफी प्रभावित हो गए और आंखों में आंसू और दिल में संतुष्टि के साथ सिनेमाघर से गए । अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए, सना आगामी वर्ष 2023 में भारत के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी ।

Related Articles

Recent Articles