प्रेग्नेंट आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अनदेखी तस्वीर के साथ बदली अपनी इंस्टा DP ; मां बनने के लिए स्पेशल फील कराने वालों का किया शुक्रिया

Jun 28, 2022 - 17:25 hrs IST

बॉलीवुड के सबसे लविंग कपल में से एक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं । 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधी आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर अनाउंस की । आलिया ने इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए लिखा, “हमारा बच्चा जल्द आ रहा है” । इसके बाद उन्हें बधाईयां मिलने का सिलसिला शुरू हो गया । और अब आलिया भट्ट ने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने उन्हें मां बनने के लिए ढेर सारी बधाईयां दी । इसी के साथ आलिया ने रणबीर कपूर के साथ अनदेखी फ़ोटो शेयर कर अपने इंस्टाग्राम का डीपी भी चेंज किया है ।

आलिया भट्ट बनने वाली हैं मां

जहां एक तरफ़ आलिया की प्रेग्नेंसी के ऐलान से पूरी कपूर और भट्ट फ़ैमिली में खुशी का माहौल है वहीं आलिया ने भी लोगों से मिली शुभकामनाओं पर खुशी जताई है । आलिया ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की है । इस पोस्ट के जरिए उन्होंने सभी बधाई देने वालों को और उन्हें स्पेशल फील कराने वालों को धन्यवाद कहा है । आलिया ने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए लिखा, “सभी के प्यार से अभिभूत हूं ! सभी के संदेशों और शुभकामनाओं को पढ़ने की कोशिश की है और मैं केवल इतना कहना चाहती हूं कि हमारे जीवन में आई इतनी बड़ी खुशी को आपके प्यार और आशीर्वाद के साथ सेलिब्रेट करना वास्तव में बहुत खास लगता है ! हर किसी को धन्यवाद ।”

अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस करते हुए आलिया ने रणबीर के साथ अपनी एक फ़ोटो भी शेयर की जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। उनकी सोनोग्राफी चल रही है और साथ में रणबीर कपूर बैठे हैं । इसके अलावा आलिया ने एक और तस्वीर शेयर की है जो शेर-शेरनी और उसके बच्चे की है ।

आलिया की मां सोनी राजदान ने आलिया की तस्वीर पर लिखा है, 'बधाई हो मम्मा और पापा ।' वहीं रिद्धिमा कपूर ने हार्ट इमोजी के साथ नजर वाला इमोजी बनाकर प्यार बरसाया है । आलिया की गुड न्यूज पर करण जौहर ने लिखा कि उनका दिल तेजी से धड़क रहा है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में लीड रोल में नजर आएंगी । इसके अलावा वह करण जौहर प्रोडक्शन की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी । वहीं आलिया अपना हॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं । आलिया नेटफ्लिक्स के हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट के अपोजिट नजर आएंगी ।

Related Articles

Recent Articles