काजोल, न्यासा और युग के साथ अजय देवगन ने पेरिस में मनाया अपना 49वां जन्मदिन

Apr 3, 2018 - 11:08 hrs IST

अजय देवगन हमेशा अपने व्यस्त शेड्यूल से थोड़ा समय निकालकर अपने पूरे परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते है । क्योंकि अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन विदेश में अपनी पढ़ाई कर रही है इसलिए पूरे परिवार ने वहां जाकर कुछ समय बिताना पसंद किया । अजय देवगन ने अपने 49वें जन्मदिन को पेरिस जाकर अपनी पत्नी काजोल और दोनों बच्चों न्यासा देवगन और युग देवगन के साथ मनाया । गोलमाल अगेन और रेड की सफ़लता से उत्साहित अजय देवगन की इस फ़ैमिली ट्रिप में शामिल हुए वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ।

अजय देवगन की फ़ैमिली पिक्चर

अभी कल, ही अजय ने अपनी पेरिस ट्रिप के फ़ोटो को शेयर किया । इंस्टाग्राम पर अज ने अपनी इस छुट्टी की कुछ फ़ोटो को शेयर किया । अजय के पूरे परिवार के साथ अभिनेता वत्सल सेठ और इशिता भी नजर आए । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए अजय ने लिखा, “Fêtes d’anniversaire à Paris”.

फ़ैमिली पिक्चर शेयर करने से पहले, अजय ने युग देवगन के कई सारे फ़ोटो शेयर किए । अक्सर अजय का अपने बेटे युग के साथ बेहतरीन बॉंड देखा जाता है । तस्वीर में अजय अपने बेटे युग के साथ नजर आ रहे है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए अजय ने लिखा, “Before & After.”

काजोल ने अपने बेटे युग का ये चमचमाता हुआ फ़ोटो पोस्ट किया और साथ ही पिता-बेटे के बॉंड को सराहा । काजोल ने लिखा, “Just watching them like this ❤️”

यह भी पढ़ें : रोहित शेट्टी की सिम्बा में अजय देवगन निभाएंगे स्पेशल भूमिका

फ़िल्मों की बात करें तो, अजय हालिया रिलीज फ़िल्म रेड में नजर आए थे । अजय जल्द ही इंद्र कुमार की आगामी फ़िल्म टोटल धमाल की शूटिंग शुरू करेंगे । यह फ़िल्म अजय देवगन और फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज द्दारा प्रोड्यूस की जाएगी । इस फ़िल्म में माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी काफ़ी साल बाद बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आएगी । टोटल धमाल में अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफ़री और आशिष चौधरी एक बार फ़िर धूम मचाते हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म 7 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।

Related Articles

Recent Articles