अमिताभ बच्चन की स्टाइल में रेखा ने पद्मावत के लिए दीपिका पादुकोण को दिया ये अमूल्य उपहार

Feb 7, 2018 - 06:54 hrs IST

पद्मावत में अपने अविस्मरणीय अभिनय के लिए आशा पारेख, हेमा मालिनी, वहिदा रहमान जैसे दिग्गज अभिनेत्रियों से प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, दीपिका पादुकोण को अब अनुभवी अभिनेत्री रेखा से एक विशेष उपहार और हस्तलिखित नोट तोहफ़े में मिला । रेखा ने दीपिका पादुकोण के बेहतरीन प्रदर्शन की तारीफ़ करते हुए एक स्नेहभरा पत्र लिखा । साथ ही दीपिका पादुकोण को रेखा ने एक उपहार भी भेंट किया है ।

दीपिका के करीब के एक सूत्र ने कहा, "दीपिका रेखाजी से उपहार के साथ हस्तलिखित नोट प्राप्त कर काफी उत्साहित थीं । पद्मावत में दीपिका के प्रदर्शन के प्रति उनकी प्रशंसा व्यक्त की गई थी जिसने दीपिका का दिल छू लिया ।

रेखा ने पहले भी दी थी दीपिका पादुकोण को गिफ़्ट

इससे पहले भी, दीपिका को एक खूबसूरत रेशम साड़ी पहने हुए देखा गया था । जिसे रेखा द्वारा फ़िल्म बाजीराव मस्तानी में अभिनेत्री के अभिनय के प्रति प्रशंसा के रूप में भेंटस्वरूप दी गई थी ।

यह भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण की आंखों में आए आंसू, वजह बने 'पापा' प्रकाश पादुकोण

दीपिका फिलहाल अपनी फिल्म पद्मावत को मिल रही आपार सफलता का लुत्फ़ उठा रही है । अभिनेत्री को फिल्म में अपने पावर-पैक प्रदर्शन के लिए सर्वत्र सराहा जा रहा है । उनके प्रशंसकों ने फिल्म की रिलीज का जश्न मनाने के लिए फर्स्ट-डे, फर्स्ट-शो नाम का एक अनोखा फैन क्लब बनाया था । ये काफी ट्रेंड भी हुआ और प्रशंसकों ने अभिनेत्री पर बेशुमार प्यार बरसाया जिसकी गवाही फ़िल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बयां कर रहा है ।

गौरतलब है कि दीपिका को उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म पद्मावत में उनके जबरदस्त प्रदर्शन के लिए हर कोई सराह रहा है । इससे पहले अमिताभ बच्चन ने भी दीपिका को अपने हाथ से लिखा स्नेहभरा पत्र लिख उनके काम की प्रशंसा की । गौरतलब है कि तमाम विवाद झेल चुकी पद्मावत बॉक्सऑफ़िस पर भी काफ़ी अच्छा प्रदर्शन कर रही है ।

Related Articles

Recent Articles