लो दिख गया तैमुर अली खान और यश जौहर का 'फ़्यूचर'

Feb 12, 2018 - 06:45 hrs IST

दिसंबर 2017 में करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान ने अपने नन्हें से नवाब तैमुर अली खान का जन्मदिन अपने पैतृक निवास पटौदी हाउस में मनाया था । इस पार्टी में परिवार और बेहद करीबी दोस्तों ही शामिल हुए थे । और बीते हफ़्ते करण जौहर ने अपने दोनों जुड़वा यश जौहर और रूही जौहर का पहला जन्मदिन मनाया । अपने माता-पिता की तरह ही तैमुर और यश-रूही अच्छे दोस्त बनते नजर आ रहे है । और सभी स्टार किड को एक दूसरे का साथ बहुत भाने लगा है ।

तैमुर अली खान और यश बने 'फ्यूचर म्यूजिशियन'

तैमुर दिसंबर 2017 को एक साल हो गए, और करण जौहर के दोनों बच्चे यश और रूही भी पिछले हफ़्ते 1 साल के हुए । आपको बता दें करण के एक निजी समारोह के अंतर्गत बेहद करीबी दोस्तों के बीच अपने बच्चों के इस खास दिन को सेलिब्रेट किया । इस पार्टी में यश उअर रू्ही के दोस्तों को स्पेशली बुलाया गया था । और इसमें शामिल थे तैमुर, मिशा कपूर, लक्ष्य कपूर और अन्य स्टार किड ।

हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने तैमूर और बेटे यश की तस्वीरों को एक कोलाज पोस्ट किया है जिसमें तैमूर और यश दोनों ही पियानो के सामने खड़ें हैं । करण जौहर ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया है, 'फ्यूचर म्यूजिशियन' । आश्चर्य मत कीजिए, दरअसल दोनों सिर्फ़ पियानो पर बैठकर पोज दे रहे थे, जैसा कि तस्वीर में नजर आ रहा है । लेकिन यदि इन स्टार किड में ये हुनर आ भी जाए तो कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए, आखिर वो हैं भी तो कलाकार के बच्चे ।

यह भी पढ़ें : INSIDE PHOTOS: कपूर फ़ैमिली के क्रिसमस लंच के स्टार रहे तैमुर अली खान

जब से सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान के बेटे तैमुर अली खान की पहली तस्वीर वायरल हुई, तब से यह लिटिल मंचकीन सोशल मीडिया का स्टार बन गया । पैपराजी के फ़ेवरेट तैमुर की हर एक झलक उनके लिए फ़ायदे का सौदा हुई । इतना ही नहीं तैमुर के अलावा करण जौहर के जुड़वा बच्चे यश और रूही भी शटरबर्ग्स के कैमरे में कैद नजर आते है ।

Related Articles

Recent Articles