‘आर्यन खान एडल्ट हैं तो फ़िर शाहरुख खान का नाम क्यों लिया जा रहा है’, एड गुरु प्रह्लाद कक्कड़ ने ड्रग्स मामले को लेकर लगाई फ़टकार

Oct 5, 2021 - 18:11 hrs IST

क्रूज़ ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ़्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में रखा गया है । जहां शाहरुख खान ने ड्रग्स मामले से अपने बेटे आर्यन खान को बचाने के लिए देश के सबसे महंगे और हाई-प्रोफाइल वकील सतीश मानशिंदे को चुना है वहीं शाहरुख को बॉलीवुड से भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है । और अब एड गुरु प्रह्लाद कक्कड़ ने भी इस मामले में शाहरुख को सपोर्ट किया है । वहीं प्रह्लाद कक्कड़ ने इस मामले में बार-बार शाहरुख खान नाम लिए जाने पर फ़टकार भी लगाई ।

शाहरुख खान का नाम नहीं खींचे

ड्रग्स मामले में बार-बार शाहरुख का नाम लेकर न्यूज बनाना प्रह्लाद कक्कड़ को पसंद नहीं आया । उन्होंने कहा कि जब आर्यन एडल्ट हैं तो फिर बार-बार उनके पिता शाहरुख खान को नाम क्यों लिया जा रहा है । मुंबई में आयोजित एक फ़ंक्शन में पहुंचे प्रह्लाद कक्कड़ से जब मीडिया ने आर्यन खान के केस को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा इस मामले को इतना तूल नहीं देना चाहिए । बार-बार इस केस में शाहरुख खान का नाम पब्लिसिटी के लिए लिया जा रहा है । प्रह्लाद कक्कड़ ने शाहरुख का बचाव करते हुए कहा कि, “एक बीड़ी पी ली बंदे ने तो उसे उछाल रहे हो, क्या सबूत है...कोई सबूत नहीं है...पूरी दुनिया में इसे लीगल कर दिया गया है सिवाय हमारे... इसका इश्यू नहीं बनाना चाहिए सिर्फ शाहरुख का नाम लिया जा रहा है ।

इसके बाद प्रह्लाद ने कहा, “शाहरुख का इससे क्या लेना देना है । उसे क्यों इस बीच में लाया जा रहा है, क्या आर्यन खान एक व्यक्ति नहीं है, क्या आर्यन खान एडल्ट नहीं है ? वो वोटिंग एज नहीं है तो फिर उसके पिता का नाम क्यों बीच में लाया जा रहा है ? शराब का कोई सर्टिफिकेट है ? शराबी का नाम..., शराबी के बाप का नाम...”

बता दें कि ड्रग्स मामले की सुनवाई करते हुए मुंबई की किला कोर्ट ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को 7 अक्टूबर तक के लिए एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया है ।

Related Articles

Recent Articles