आमिर खान की बेटी आयरा खान ने टू-पीस बिकिनी में अपने बॉयफ़्रेंड नुपुर शिखरे संग सेलिब्रेट की अपनी रिलेशनशिप की एनिवर्सरी

Jun 1, 2022 - 17:18 hrs IST

आमिर खान की बेटी आयरा खान की पसर्नल लाइफ़ किसी से छुपी हुई नहीं है । सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली स्टार किड आयरा खान ने हाल ही में अपने बॉयफ़्रेंड नुपुर शिखरे संग अपनी रिलेशनशिप की एनिवर्सरी सेलिब्रेट की । आयरा खान ने बिकिनी में नुपुर शिखरे संग अपनी पूल तस्वीरें शेयर कर अपनी रिलेशनशिप की एनिवर्सरी सेलिब्रेट की और नु्पुर के प्रति अपने प्यार को खुलकर बयां किया ।

आयरा खान ने सेलिब्रेट की रिलेशनशिप की एनिवर्सरी

आयरा ने अपनी 25वीं बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर की जिसमें आयरा और नुपुर स्विमिंग पूल में कॉजी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं । आयरा ने तस्वीर शेयर कर बताया कि उन्हें और नुपुर को साथ रहते दो साल हो गए हैं । अपने बॉयफ़्रेंड संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर आयरा ने लिखा, “लगता ही नहीं कि हमें साथ में दो साल हो गए हैं । ये रिश्ता हमेशा नया सा लगता है । मैं तहे दिल से तुम्हे बेहद प्यार करती हूं । शुक्रिया सब कुछ के लिए ।”

बता दें कि आयरा की ते तस्वीरें उनकी 25वीं बर्थडे पार्टी की है जिसमें आमिर खान, किरण राव, रीना दत्ता, आजाद, फ़ातिमा सना शेख मौजूद थे ।

ये एक प्राइवेट पार्टी थी और इस दौरान आयरा ने पूल में अपने दोस्तों संग खूब मस्ती की थी । इस दौरान की आयरा की टू-पीस बिकिनी फ़ोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी ।

आपको बता दें कि नुपुर एक फिटनेस ट्रेनर हैं । वो आमिर खान की भी फिटनेस ट्रेनिंग कर चुके हैं ।

Related Articles

Recent Articles