सुशांत सिंह राजपूत के लिए अपनी फ़ीलिंग्स शेयर कर रिया चक्रवर्ती ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा-‘तुम्हें खोए 30 दिन हो गए, लेकिन मैं तुम्हें जिंदगीभर प्यार करूंगी...’

Jul 14, 2020 - 14:11 hrs IST

34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ़्लैट में फ़ांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी । आज सुशांत के निधन को पूरा एक महीना हो गया है लेकिन उनके फ़ैंस और दोस्त अब भी उन्हें लगातार मिस कर रहे हैं । सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड अपने पीछे कई अनसुलझे सवाल छोड़ गया है जिसकी जांच में मुंबई पुलिस जुटी हुई है । पुलिस ने सुशांत की सबसे करीबी माने जाने वाली रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ । आज जब सुशांत के निधन को पूरा एक महीना बीत गया है ऐसे में रिया चक्रवर्ती ने सुशांत को याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है ।

सुशांत सिंह राजपूत को मिस कर रही हैं रिया चक्रवर्ती

भले ही सुशांत के सुसाइड मामले में पुलिस ने रिया से घंटों पूछताछ की हो लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि रिया अपने सबसे स्पेशल दोस्त सुशांत को बहुत मिस कर रही हैं । इसलिए आज जब सुशांत के निधन को एक महीना पूरा हो गया है तो रिया ने सुशांत के लिए अपनी फ़ीलिंग्स शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, “अभी तक अपनी भावनाओं का सामना करने से डर रही हूं...मेरे दिल में एक सूनापन आ गया है । एक तुम हो जिसके कारण मुझे प्यार और इसकी ताकत का एहसास हुआ । तुमने मुझे बताया कि कैसे मैथ्स की एक इक्वेशन से जिंदगी का मतलब समझा जा सकता है और मैं तुमसे वादा करती हूं कि मैंने तुमसे हर दिन सीखा है ।

मैं कभी यह बात नहीं मान पाऊंगी कि तुम अब यहां नहीं हो । मुझे पता है कि अब तुम ज्यादा शांतिपूर्ण जगह पर हो । चांद, तारे, आकाशगंगाएं ‘सबसे महान वैज्ञानिक’का खुली बाहों से स्वागत कर रही होंगी । अब तुम भी उन चमकते सितारों में से एक हो । मेरे शूटिंग स्टार मैं तुम्हारा इंतजार करूंगी और दुआ मांगूंगी कि तुम मेरे पास वापस आ जाओ ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस ने रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे पूछताछ की, रिया ने किए अहम खुलासे

एक खूबसूरत इंसान जैसा हो सकता है तुम बिल्कुल वैसे ही थे, सबसे बड़ा अजूबा जो दुनिया ने देखा । मेरे शब्द हमारे प्यार को जताने के लिए कम हैं और मेरे ख्याल से तुम्हारा मतलब भी यही था जब तुमने कहा था कि हमारा प्यार हम दोनों से परे है । तुमने हर चीज से खुले दिल से प्यार किया और अब तुमने मुझे दिखा दिया कि हमारा प्यार वास्तव में कई गुना है । सुकून में रहना सुशी । तुम्हें खोए 30 दिन हुए हैं लेकिन तुम्हें जिंदगीभर प्यार करूंगी... हमेशा तुमसे जुड़कर । अनंत और उससे भी परे ।”

Related Articles

Recent Articles