शाहरुख खान ने हाल ही में फ़िल्म इंडस्ट्री में सफ़लतापूर्वक 26 साल पूरे किए और इस संबंध में उन्होंने अपने इमोशंस को भी शेयर किया था । शाहरुख खान जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म ज़ीरो में एक चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे । वह इस फ़िल्म में एक बोने के रूप में नजर आएंगे । शाहरुख खान ने पिछले दिनों फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की फ़िल्म ज़ीरो की शूटिंग खत्म की । फ़िल्म का ट्रेलर अभी तक नहीं आया है क्योंकि अभी ये फ़िल्म अपने पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज पर है । लेकिन इससे पहले शाहरुख के एक फ़ैन ने ज़ीरो का एनीमेटेड टीजर बनाया है जिसे देखकर शाहरुख बहुत प्रभावित हुए । इतना ही नहीं शाहरुख ने इस टीजर को अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया और बनाने वाले को एक दिल को छू लेने वाला मैसेज भी लिखा ।

शाहरुख खान के दिल को छू गया फ़ैन द्दारा बनाया गया ज़ीरो का टीजर (वीडियो देखें)

शाहरुख खान ने खत्म की ज़ीरो की शूटिंग

अभी कुछ दिन पहले, आनंद एल राय अपनी फ़िल्म ज़ीरो में शाहरुख के किरदार का दृष्टान्त शेयर किया और टीम के साथ इसे फिल्माने के बाद टीम के योगदान को ध्याम में रखते हुए उनका धन्यवाद किया और एक बहुत ही सुंदर, भावनात्मक संदेश लिखा । आनंद ने लिखा, ''मैं सच में नहीं जानता कि यह उनके अंदर का एक बेहतरीन इंसान है या जादुई अभिनेता है जो सेट पर मौजूदगी के दौरान मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट और खुशी ले आता है । आपको प्यार खान साहब शाहरुख खान । जीरो के फिल्मांकन के हर पल का आनंद लिया है ।''

अपनी फ़िल्म ज़ीरो की शूटिंग खत्म करने के बाद, शाहरु्ख अपने परिवार के साथ यूरोप घूमने गए । और यहां शाहरुख ने अपनी पत्नी गौरी खान और तीनों बच्चें आर्यन खान, सुहाना खान और अबरमा खान के साथ काफ़ी क्वालिटी टाइम बिताया । और अब शाहरुख अपने वेकेशन से वापस लौट आए है और फ़िर से फ़िल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन काम में जुट गए है । ज़ीरो के बाद शाहरुख अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म सैल्यूट में राकेश शर्मा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : भई वाह ! ज़ीरो के लिए शाहरुख खान ने महज एक दिन में कर डाला अंडरवॉटर सीन

यहां देखिए, ज़ीरो का एक फ़ैन द्दारा बनाया गया टीजर, और ये आपको लैसा लगा हमें जरूर बताइएगा ।