इसमें कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए कि, ज़ीरो इस साल की शाहरुख खान की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । इस फ़िल्म में शाहरुख खान पहली बार एक बौने के किरदार में नजर आएंगे । लेकिन इसके अलावा फ़िल्म में ऐसा बहुत कुछ है जो फ़िल्म के लिए उत्साह को बढ़ा रहा है । जी हां, फ़िल्म में एक अंडरवॉटर सीन है जिसे शाहरुख खान करते हुए दिखाई देंगे ।

भई वाह ! ज़ीरो के लिए शाहरुख खान ने महज एक दिन में कर डाला अंडरवॉटर सीन

शाहरुख खान ने जीरो के लिए किया अंडरवॉटर सीन

हालिया खबरों के मुताबिक, शाहरुख जीरो में एक अंडरवॉटर सीन करते हुए नजर आएंगे । शाहरुख ने अपने न्यू यॉर्क शेड्यूल के तहत इस सीन को शूट भी कर लिया है । खबरें आ रही है कि ये सीन कोई आसान सीन नहीं था । इतना ही नहीं ये अंडरवॉटर सीन काफ़ी कठिन था और शाहरुख ने इसके लिए खासी तैयारी की थी ।

खबरें तो ये भी आ रही है कि, शाहरुख ने महज एक दिन के अंदर स्पेन में इस अंडरवॉटर सीन को शूट कर लिया । ये वाकई काबिलेतारिफ़ है ।

जीरो के लिए उनके लास्ट शूट शेड्यूल के बारें में बात करें तो हाल ही में शाहरुख ने आनंद एल राय की इस फ़िल्म का अंतिम शूट खत्म किया है । इसके बाद शाहरुख अपने परिवार के साथ स्पेन में छुट्टीयां बिताने चले गए ।

यह भी पढ़ें : अमेरिका में होगा शाहरुख खान की फ़िल्म जीरो की शूटिंग का The End

फ़िल्म की बात करें तो, इसके बारें में अभी तक और कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है । लेकिन कहा जा रहा है कि, जीरो दो अपूर्ण व्यक्तित्व के बारें में है । इस फ़िल्म में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी । जहां कैटरीना ने शाहरुख के साथ अपने हिस्से की शूटिंग भारत में की वहीं अनुष्का ने अपने हिस्से की शूटिंग अमेरिका में की । इसके अलाव इस फ़िल्म में कई कलाकारों का कैमियो भी होगा । और उन्हीं में से एक होगा श्रीदेवी का कैमियो, जो उनका अंतिम कैमियो साबित होगा । यह फ़िल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।