बीते साल रिलीज हुई सलमान खान अभिनीत फ़िल्म सुल्तान भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फ़िल्मों में से एक बन गई है । ईद पर रिलीज हुई यह फ़िल्म हर तरफ़ से सराही गई । दर्शकों और समीक्षकों द्दारा इस फ़िल्म को इसकी कहानी, परफ़ोरमेंस, म्यूजिक और एक्शन के लिए भरपूर सराहना मिली ।

सुल्तान के रिकॉर्ड की फ़ेहरिस्त में एक और रिकॉर्ड जुड़ गया है । ट्विटर इंडिया के आधिकारिक हैंडल ने आज घोषित किया है कि सुल्तान भारत में सबसे ज्यादा ट्वीटयुक्त हैशटैग फिल्म है । ट्विटर इंडिया ने हैशटैग की 10 वीं वर्षगांठ के समारोह में इस खबर की घोषणा की । इस दौरान हैशटैग का स्पेशल इमोजी भी लॉंच किया गया जिसमें ट्वीटर पर सबसे पहले ट्वीट को दर्शाया गया है । सुल्तान के अलावा, 'बिग बॉस' 10, बेहद लोकप्रिय आईपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट भी विजेता के रूप में उभरी । #BB10 'बिग बॉस 10' के हैशटैग भारत में सबसे अधिक ट्वीट वाला टीवी शो हैशटैग था जबकि # आईपीएल, 8 मिलियन से अधिक ट्वीट्स के साथ, सबसे अधिक ट्वीटयुक्त गेम हैशटैग के रूप में उभरा ।

सलमान खान, अनुष्का शर्मा अभिनीत फ़िल्म सुल्तान को अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित किया । एक बार फ़िर निर्देशक-अभिनेता अली अब्बास और सलमान की जोड़ी टाइगर जिंदा है में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है । यह फ़िल्म इस साल क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी ।