राजकुमार हिरानी की संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक बन गई है । यह फ़िल्म शुरू से अपनी स्टारकास्ट को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है । और अब इस फ़िल्म के मेकर्स ने इसकी चर्चित स्टारकास्ट में एक और नाम जोड़ा है, जो यकीनन हर किसी को फ़िल्म देखने के लिए उत्साहित करेगा ।

खबरों के अनुसार, तब्बू इस फ़िल्म में एक छोटे से रोल में नजर आएंगी । खबरों की मानें तो, तब्बू इस फ़िल्म में खुद का ही रोल अदा करेंगी और रणवीर कपूर, जो फ़िल्म में संजय दत्त के रोल निभा रहे हैं, को कॉमिक रोल में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड देती है । दरअसल, मेकर्स साल 2004 के उस पल को दिखाएंगे, जब संजय दत्त को मुन्नाभाई एमबीबीएस के लिए बेस्ट कॉमेडी एक्टर का अवॉर्ड मिला था । और तब, तब्बू ने ही उन्हें ये अवॉर्ड दिया था ।

इससे पहले, तब्बू ने संजय दत्त के साथ फ़िल्म सरहद पार (2006) में काम किया था । तभी से ये दोनों एक दूसरे के काफ़ी अच्छे दोस्त है । तो जब, राजकुमार हिरानी, तब्बू से मिले, तो उन्हें पुराने दिनों की याद आ गई ।

फ़िल्मों की बात करें तो, तब्बू जल्द ही गोलमाल अगेन में नजर आएंगी । रोहित शेट्टी द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म में अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमु और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इस साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।