प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा के बाद, अब सनी लियोन प्रोड्यूसर बनने जा रही है । सनी अपने पति डैनियल वेबर के साथ, सनसिटी मीडिया एंड एंटरटेनमेंट से जुड़कर अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरूआत की । इस नए प्रोडक्शन हाउस ने टेलीविजन विज्ञापन, जो कि एक एप्प बेस्ड कंपनी के लिए था, के लिए शूट किया जिसमें सनी लियोन नजर आईं ।

सनी लियोन को शुरूआत में ब्रांड का चेहरा बनने के लिए अप्रोच किया गया था । सनी ने ऐसा खुशी-खुशी किया और इतना ही नहीं उन्होंने कर्मिशियल को प्रोड्यूस करने का भी ऑफ़र दिया ।

सनी लियोन ने खुलासा किया कि वह और उनके पति डैनियल वेबर काफ़ी समय से प्रोडक्शन में आने के लिए सोच रहे थे । और इसलिए उन्होंने सोचा कि एक विज्ञापन को प्रोड्यूस कर अपने प्रोडक्शन हाउस को लॉंच करने का सही मौका है । उन्होंने विज्ञापन की शूटिंग को बहुत एंजॉय किया और स्वीकार किया कि इसकी शूटिंग से पहले उन्होंने निर्देशक सनी रजनी के साथ विचारविमर्श किया ।

सनी लियोन अपने एक्टिंग और स्टूडियो कमिटमेंट्स को एक साथ संभालेंगी और उनके पति डैनियल वेबर, सनसिटी मीडिया एंड एंटरटेनमेंट के हर दिन के काम पर नजर रखेंगे ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सनी लियोन जल्द ही आगामी फ़िल्म बादशाहो में आइटम नंबर 'पिया मोरे' करती हुईं नजर आएंगी । यह गीत अभी कुछ ही दिन पहले रिलीज हुआ था और इसने आते ही सभी को अपना दीवाना बना लिया । इसके अलावा सनी लियोन आगामी फ़िल्म तेरा इंतजार में भरे-पूरे रोल में नजर आएंगी, इस फ़िल्म में उनके साथ अरबाज खान नजर आएंगे ।