Salman

सलमान खान की आवाज में ‘हैंगओवर’ और ‘मैं हूं हीरो’ गाना सुनने के बाद अब सलमान एक और फ़िल्म में बतौर गायक बनने की तैयारी कर रहे हैं । लेकिन इस बार यह कोई बॉलीवुड फ़िल्म नहीं है । सलमान खान इस बार अपने दोस्त महेश मांजरेकर की मराठी फ़िल्म के लिए अपनी आवाज दे रहे हैं ।

हाल ही में महेश मांजरेकर की आगामी मराठी फ़िल्म 'रुबिक्स क्यूब' के म्यूजिक लॉंच के दौरान खुद महेश ने खुलासा किया कि उनकी फ़िल्म में उनके दोस्त सलमान खान की आवाज है लेकिन वो फ़िल्म 'रुबिक्स क्यूब' नहीं है । और इस फ़िल्म का खुलासा करते हुए कहा कि सलमान एक और म्यूजिकल मराठी फ़िल्म फ़ु-फ़न में अपनी आवाज देंगे, इस फ़िल्म में सैराट के अभिनेता आकाश ठोसर नजर आएंगे । इस म्यूजिकल फ़िल्म में 14 गाने होंगे । इसके अलावा, महेश ने खुद ये खुलासा भी किया कि, पहले उनकी इस फ़िल्म का म्यूजिक सलमान खान के बीइंग ह्यूमन के तहत बनाया जा रहा था लेकिन फ़िर बाद में किसी और कंपनी को ये मौका मिल गया ।

इतना ही नहीं, महेश ने एक फिल्म के लिए सलमान खान के साथ हाथ मिलाने के संकेत भी दिए । उन्होंने खुलासा किया कि, सलमान खान भी मराठी फ़िल्म में अपना डेब्यू करने के लिए उत्साहित हैं । इस कथित फ़िल्म को महेश खुद लिख रहे हैं और निर्देशित भी करेंगे । अभी फ़िलहाल वह इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं जो सलमान खान के लायक हो ।

वहीं दूसरी तरफ़, मराठी फिल्म 'रुबिक्स क्यूब' के म्यूजिक लॉन्चिंग पर सलमान खान अपनी कथित गर्लफ़्रेंड लूलिया वंतूर के साथ नजर आए । इस मौके पर रोमानिय की अभिनेत्री लूलिया ने फ़िल्म के गाने ‘दिल लफ़ंगा है’ पर डांस परफ़ोरमेंस भी दी ।